Irrfan Khan. Image Source: IANS News

February 13 : इरफान खान, करीना कपूर और राधिका मदान की अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर गुरूवार को सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। ट्रेलर में इरफान और राधिका के फनी डायलॉग्स के साथ ही कई इमोशनल सीन्स भी है, जो आपको हसाने के साथ ही इमोशनल भी कर देगें।

एक्ट्रेस राधिका मदान ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर किया है उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "अंग्रेजी मीडियम का ऑफीशियल ट्रेलर आउट हो गया। इनसाइड आई एम वेरी इमोशनल, आउटसाइड आई एम वेरी हैप्पी। 20 मार्च से सिनेमाघरों में।"

फिल्म में राधिका, इरफान खान की बेटी का किरदार निभा रही हैं।

ट्रेलर की शुरुआत स्कूल के सीन से होती है, जहां बच्चों को फेलिस़िटेट किया जा रहा होता है। और जब इरफान को स्टेज पर बेटी को अवॉर्ड मिलने पर दो शब्द बोलने के लिए बुलाया जाता है तो वो कहते हैं, 'गुड मॉर्निंग, डियर प्रिंसिपल मैडम, डियर... इनसाइनड आई एम वेरी इमोशनल आउटसाइड आई एम वेरी हैप्पी फॉर माई बिटिया....' इसके बाद इरफान कहते है कि उन्हें इतनी ही इंग्लिश आती है, जिसके बाद सभी हंस पड़ते हैं।

इरफान अपनी बेटी राधिका का लंदन में पढ़ाई करने का सपना कैसे पूरा करते हैं, फिल्म इसी के ऊपर आधारित है। वही करीना कपूर फिल्म में लंदन की पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही है।

फिल्म में इरफान, राधिका, करीना कपूर खान, दीपक डोबरियाल, रणवीर शौरी, पंकज त्रिपाठी, कीकू शारदा और डिंपल कपाड़िया भी है।

फिल्म का डायरेक्शन होमी अदजानिया ने किया है, और इसे दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है।

यह फिल्म सुपरहिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है और यह 20 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

Add your comments
Loading...

There are no comments. Be the first to add a comment.

Latest Hindi News

You May Like

Entertainment News

Latest News