Bhoot Part 1- The Haunted Ship. Image Source: IANS News

February 14 : डेब्यूटेंट डायरेक्टर भानू प्रताप का कहना कि और दूसरे डायरेक्टर और प्रोडक्शन हाउस को भी हॉरर फिल्में बनानी चाहिए।

भानू प्रताप के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'भूत पार्ट-1: द हॉन्टेड शिप' 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है। भानू गुरुवार को अपने प्रोड्यूसर शशांक खेतान और एक्टर विक्की कौशल के साथ मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

भानू ने इस हॉरर फिल्म से डायरेक्टिंग फील्ड में अपना पहला कदम रखा है, इससे पहले वो कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं।

भानू ने कहा, "मैं एक हॉरर फिल्म बनाना चाहता था, जिसे मैं खुद एक थिएटर में जाकर देखना चाहता था, क्योंकि हमारे हिन्दी में एक्शन, ड्रामा, रोमांटिक और बायोग्राफी जैसी फिल्में बहुत बनती है, लेकिन हॉरर फिल्में नहीं बनती है। मैं ये नहीं कह रहा कि एक साल में 12-15 फिल्में बनाओ, लेकिन हर साल 1-2 अच्छी हॉरर फिल्में आनी चाहिए। दूसरे डायरेक्टर और प्रोडक्शन हाउस को भी हॉरर फिल्में बनानी चाहिए।"

हॉरर फिल्मों से ही डायरेक्टिंग में शुरुआत क्यों की, इसका जवाब देते हुए भानू ने कहा, "प्वाइंट ये था कि मुझे सबको शॉक करना था, वो कहते हैं ना, आना है तो धमाके के साथ आओ। मुझे ये जॉनरा बहुत पसंद है। जब धर्मा प्रोडक्शन की जर्नी मेरी शुरू हुई थी तो मैं "हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां" में शशांक खेतान का असिस्टेंट डायरेक्टर था। मैं उस समय ये सोचकर रोमांटिक कॉमेडी लिख रहा था कि धर्मा में एंट्री करने का ये आसान रास्ता है क्योंकि धर्मा इस तरह की ही फिल्में बनाता है।"

"जब मैनें शशांक खेतान को ये आइडिया सुनाया तो उन्होंने मना कर दिया और कहा कुछ और लिखों। इसके बाद मैनें शशांक को तीन-चार आइडिया सुनाया, और उन्हें ये हॉरर वाला आइडिया पसंद आया। लेकिन मैने शशांक से कहा कि धर्मा ये फिल्म नही बनाएगा। लेकिन फिर स्क्रिप्ट लिखने के बाद हम करण जौहर से मिलने गए, करण ने स्क्रिप्ट पढ़ी और 5 मिनट में ही उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दिया था।"

इस फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर लीड रोल में है, और इसे भानु प्रताप ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म 21 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Add your comments
Loading...

There are no comments. Be the first to add a comment.

Latest Hindi News

You May Like

Entertainment News

Latest News