Actress Saiee Manjrekar at Lakme Fashion Week . Image Source: News Helpline

February 15 : सलमान खान की फिल्म "दबंग 3" से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सई मांजरेकर शुक्रवार को लैक्मे फैशन वीक के रैम्प पर दुल्हन अवतार में उतरीं।

11 फरवरी से चल रहे लैक्मे फैशन वीक के समर कलेक्शन में सितारों का जलवा कायम है। 14 फरवरी को लैक्मे फैशन वीक के रैम्प पर बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ, और मलाइका अरोड़ा के साथ एक और एक्ट्रेस नजर आयीं, जिसे देखते ही सबकी निगाहें उन पर टिक गईं।

डिजाइनर जोड़ी JIVIVA के लिए सई मांजरेकर ने रैंप पर वॉक किया। सई ने बेहद खूबसूरत क्रीम कलर का लहंगा और उसके साथ कन्ट्रास्ट मरून कलर का ब्लाउज पहना हुआ था। लहंगे पर सीक्वंस वर्क, पेंट वर्क और बीड्स आदि का काम किया गया था जो उसे रिच डिजाइन दे रहा था। वहीं ब्लाउज पर बीड्स वर्क के साथ ही गोल्डन थ्रेड वर्क दिया गया था।

रैम्प वॉक के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सई ने अपना स्टाइल स्टेटमेंट शेयर किया।

सई ने कहा, "मैं अपना स्टाइल स्टेटमेंट आपको बताऊँ तो आप हसेंगें। मैं घर पर कंफर्टेबल के लिए अपनी मम्मी के कपड़े पहनती हूँ।"

लैक्मे फैशन वीक के बारे में बात करते हुए सई ने कहा, "20 साल पूरे करने के लिए मैं लैक्मे फैशन को बधाई देती हूँ। ये पहली बार हैं जब मैंने रैम्प पर वॉक किया है, और ये मेरा पहला शो भी है। तो हमारे लिए बहुत ही स्पेशल है। मैं यही उम्मीद करती हूँ कि आगे भी मुझे रैम्प पर वॉक करने के लिए मौका मिलता रहे। मुझे बहुत मजा आया।"

सई पिछले साल रिलीज हुई फिल्म "दबंग 3" में नजर आयीं थी। जिसमें सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में थें। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की।

 Latest updates on Lakme Fashion Week Summer/Resort 2020

Add your comments
Loading...

There are no comments. Be the first to add a comment.

Related Articles

Latest Hindi News

You May Like

Entertainment News

Latest News