Sharad Kelkar.. Image Source: IANS

March 05 : एक्टर शरद केलकर इन दिनों फिल्म 'तानाजी:द अनसंग वॉरियर' में निभाए छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार के लिए वाह-वाही बटोर रहे हैं। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी, और फिल्म में उनके कैरेक्टर को लोगों ने काफी पसंद किया था।

शरद बुद्धवार को मुंबई में एक फिटनेस सेंटर के लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो फिल्म सूर्यवंशी को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड है और उन्हें लगता है कि इस साल सूर्यवंशी से बड़ी फिल्म आ ही नहीं सकती।

शरद ने अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के बारे में बात करते हुए कहा, "मैनें सूर्यवंशी का ट्रेलर देखा। ट्रेलर बहुत ही बेहतरीन है। इससे बड़ी फिल्म और इससे बड़ा ट्रेलर कोई हो ही नहीं सकता। हालांकि ट्रेलर थोड़ा लम्बा है, लेकिन बहुत ही कमाल का है। कहानी के साथ ही लोगों का इंट्रोडक्शन, कॉमिक एलिमेंट और एक्शन सीक्वेंस भी एक अलग ही लेवल पर जाते दिखाई दे रहे हैं। ये फिल्म यकीनन ब्लॉकबस्टर होने वाली है। मुझे लगता है कि इस साल सूर्यवंशी से बड़ी फिल्म आना मुश्किल है।"

फिल्म को देखने के लिए कितने एक्साइटेड है इस बारे में बताते हुए शरद ने कहा, "बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूँ। अक्षय सर को मैनें कल ही मैसेज किया कि लगता है कि मुझे फर्स्ट डे का शो देखना पड़ेगा और मैनें उनसे कहा कि फिल्म रिलीज होने से पहले ही मुझे दिखा दो। और वो जरूर दिखाएंगे।"

बता दे फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ ही अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। इसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है और फिल्म को हीरो यश जोहर, कारन जोहर, अरुणा भाटिआ , रोहित शेट्टी और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया हैं। फिल्म 26 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जायेगी।

वही शरद केलकर की बात करें तो वो जल्द ही अभिषेक दुधैया के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगे। फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News