Ishaqzaade Duo Arjun - Parineeti set to return in Dibakar Banerjee's Sandeep Aur Pinky Faraar. Image Source: IANS News

March 16 : अर्जुन और परिणीति की फिल्म संदीप और पिंकी फरार की किस्मत में ना जाने क्या लिखा हैं ? फिल्म जो की साल 2018 में रिलीज़ होने वाली थी, तब से इस फिल्म को बार बार पोस्टपोन किया जा रहा था और अब जब फाइनली यह फिल्म 20 मार्च 2020 को रिलीज़ होने जा रही थी, अब कोरोना के चलते फिल्म को फिर से आगे के लिए पोस्टपोन कर दिया गया हैं।

यश राज फिल्म्स ने ट्वीट करके यह बताया, " देश में कोरोना के फैलने की वजह से, हम लोगों ने यह फैसला लिया है की दिबाकर बनर्जी की फिल्म संदीप और पिंकी फरार को अभी रिलीज़ नहीं किया जाएगा और फिल्म की रिलीज़ को आगे के लिए पोस्टपोन कर दिया है। इस समय पर लोगों की सुरक्षा और उनकी सेहत ही सर्वोपरि हैं।"

फिल्म को 2018 में शूट किया गया था और 2019 में फिल्म रिलीज़ था लेकिन कुछ कारणवश फिल्म को तब से आगे खींचा जा रहा था। फाइनली फिल्म के ट्रेलर को जब दो हफ्ते पहले रिलीज़ किया गया तोह फिल्म की रिलीज़ डेट 20 मर्छ 2020 तय की गयी थी।

लोगों ने ट्रेलर किया था और अब परिणीति और अर्जुन के फैंस फिल्म का इंतजार कर रहे थे लेकिन लगता है अभी उन्हें थोड़ा वक़्त करना होगा फिल्म को देखने के लिए।

कोरोना की वजह से विश्वभर में काफी फिल्मो को पोस्टपोन किया जा रहा हैं. लोगों को कहा जा रहा है की वे घर बैठे और एक दूसरे से दुरी बनाकर रखे। लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ही भारत में कई फिल्मी संस्थाओ ने यह फैसला लिया है की 31 मार्च 2020 तक कोई भी फिल्म ,टीवी शो या एड-शूट नहीं किया जाएगा।

संदीप और पिंकी फरार को दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है और यश राज फिल्म्स ने प्रोडूस की हैं.

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News