Kartik Aaryan. Image Source: IANS News

March 26 : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने एकबार फिर उन लोगों को फटकार लगाई है जो लोग अभी भी प्रधानमंत्री के नियमों का पालन ना कर सड़कों पर घूम रहे हैं। बता दें, कि अभी हाल ही में पीएम ने कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 21 के लिए लॉकडाउन किया है, ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सकें।

इससे पहले भी बीते रविवार यानि कि 21 तारीख को जनता कर्फ्यू के दिन कार्तिक आर्यन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कार्तिक आर्यन ने लोगों को अपने स्टाइल में कोरोना वायरस से बचने के उपाय बताऐ थे, जिसकी लोगों ने काफी तारीफ भी की थी।

लॉकडाउन के बाद एक बार फिर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने स्टाइल में उन लोगों को फटकार लगा रहे हैं जो अब भी पीएम की बातों को नहीं मान रहें हैं।

दरअसल कार्तिक ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया, "जब तक घर नहीं बैठोगे, मैं याद दिलाता रहूगा। #CoronaStopKaroNa #CoronaRapKaroNa"

वीडियो में कार्तिक आर्यन कह रहे हैं, "पार्टी मत करोना, ट्रवल मत करोना, लोगों को मत मिलो ना, घर में काम करो ना, घर के काम करो ना, घर से काम करो ना, मम्मी पापा के साथ टाइम स्पेंड करो ना, वीडियो कॉल करो ना, हैंड वाश करो ना, फेश टच करो ना, मास्क यूज करो ना, सबसे दूर रहो ना, कोरोना स्टॉप करोना, कोरोना स्टॉप करोना।"

कार्तिक आर्यन के इस वीडियो की भी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। कोरंटाइन समय में कार्तिक सोशल मीडिया पर अपने फैंस को तरह तरह से एंटरटेन कर रहे हैं, और साथ ही सबसे अनुरोध कर रहे हैं कि सभी कृपया अपनी घरों में ही रहे तभी हम कोरोना के बढ़ते प्रकोप से बच सकते हैं।

बता दें, कार्तिक कुछ दिन पहले लखनऊ के एक हॉन्टेड हवेली में 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। फिल्म 'भूल भुलैया 2' को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और तब्बू भी लीड रोल में नजर आएंगी।

Add your comments
Loading...

There are no comments. Be the first to add a comment.

Latest Hindi News

You May Like

Entertainment News

Latest News