Shah Rukh Khan.. Image Source: IANS

April 03 : बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान लाखों करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। और अपने कामों की वजह से फैंस का दिल बड़ी आसानी से जीत लेते हैं।

देश जब भयंकर वायरस के प्रकोप से गुजर रहा है तो कई बॉलीवुड स्टार्स देश की मदद करने आगे आ रहें हैं। सुपरस्टार शाहरुख़ खान ने भी अपने देश की मदद करने के लिए हाथ बढ़ाया है, जिसके चलते उन्होंने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है।

शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स, एंटरटेनमेंट कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज वीएफएक्स और एनजीओ मीर फाउंडेशन ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इसकी जानकारी खुद शाहरुख़ खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

शाहरुख़ खान ने शेयर करते हुए लिखा, "इस समय जो आपके लिए बिना थके काम कर रहे हैं, शायद आप उन्हें ना जानते हो, फिर भी आप उनको अकेला महसूस न होने दें। हम ये सुनिश्चित करें कि हम एक-दूसरे का ध्यान रखें। पूरा देश और सभी भारतीय एक परिवार की तरह हैं।"

शाहरुख ने इस पोस्ट के जरिए बताया कि वो पीएम और सीएम केयर्स फंड में दान करने के अलावा भी कईं और संस्थाओं को डोनेशन दे रहे हैं।

वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “ऐसे में जब हम सब अपने घरों में सुरक्षित हैं तो कई लोग ऐसे भी हैं जो हमारी सुरक्षा के लिए काम कर रहे हैं। उन्हें स्वस्थ रखने के लिए ये हमारा छोटा सा योगदान। एक एकसाथ आकर हम इससे लड़ सकते हैं।”

बता दें कि शाहरुख़ खान ने पीएम और सीएम केयर फंड में डोनट करने के साथ-साथ और भी कई बड़े ऐलान किये, जैसे कि दिहाड़ी मजदूरों के घर एक महीने तक खाना पहुंचाना, एसिड सर्वाइवर की सहायता करना।

इसके साथ ही शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सीएम राहत फंड में भी अपना योगदान दिया है, और हेल्थ केयर वर्कर्स के सपोर्ट और सुरक्षा के लिए 50,000 पर्सनल प्रोक्टेटिव इक्विपमेंट यानी पीपीई के योगदान का भी ऐलान किया।

इसके बाद शाहरुख खान ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि "सुरक्षित रहे, स्वस्थ रहे, और प्रार्थना करना ना भूलें।"

शाहरुख खान द्वारा उठाये हुए इस कदम से फैंस काफी खुश है, और सोशल मीडिया पर ही उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Entertainment News

Latest News