Sidharth Malhotra and Tara Sutaria . Image Source: IANS

April 07 : मरजावां में अपनी केमिस्ट्री से सबका दिल जीतने के बाद ऑनस्क्रीन कपल्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले है। गाने का टाइटल "मसकली 2.0" है।

मेकर्स ने सॉन्ग का फर्स्ट पोस्टर जारी कर दिया है, और साथ ही बताया कि गाना 8 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

तारा सुतारिया ने गाने के फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "इस लॉकडाउन, प्यार को खुद पर और आपकी प्लेलिस्ट पर कब्जा करने दें। # 8 अप्रैल को रिलीज होने वाला है मसकली 2।"

फर्स्ट लुक पोस्टर में दोनों बेहद ही रोमांटिक पोज में नजर आ रहें हैं। पोस्टर में तारा ने सिद्धार्थ के कंधे पर हाथ रखा हुआ है और दोनों मुस्कुराते हुए प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।

बता दें, इस गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है। दरअसल अपकमिंग सॉन्ग, फिल्म "दिल्ली 6" के गाने 'मसकली' का रीक्रिएटेड वर्जन है। सचेत टंडन और तुलसी कुमार ने इसके नए वर्जन को गाया है। भूषण कुमार इस म्यूजिक वीडियो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। और इसे एआर रहमान ने ही कंपोज किया है। लिरिक्स प्रसून जोशी द्वारा लिखे गए हैं। म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन आदिल शेख ने किया है।

यह वीडियो सॉन्ग 8 अप्रैल 2020 को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा। फैंस इन दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है, और बेसब्री से इस गाने का इंतजार कर रहे हैं।

बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी को आखिरी बार मिलाप जावेरी की फिल्म "मरजावां" में देखा गया था। फिल्म में रितेश देशमुख भी लीड रोल में थे, रितेश ने फिल्म में एक विलेन का किरदार निभाया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

Latest Hindi News

You May Like

Entertainment News

Latest News