Vidya Balan . Image Source: IANS

May 22 : हमारे बॉलीवुड सितारे कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं अपने ऑडियंस को कोरोना को लेकर अवगत करने के लिए। वे अपनी तरफ से हर वह मदद कर रहे है जो उनके बस में हैं। ऐसे मुश्किल वक़्त में जब सोशल मीडिया पर झूठी खबरे और अफवाहे फ़ैल रही है , ऐसे में अभिनेत्री विद्या बालन ने एक वीडियो शेयर की है 'अफवाह वायरस' के नाम से। इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने लोगों तक एक जरुरी सन्देश पहुंचाने का अच्छा प्रयास किया हैं।

विद्या ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा ," #अफवाह वायरस : एक नया वायरस दुनिया में फ़ैल रहा हैं , इसको और बर्बादी करने से पहले ही रोकना होगा। #अफवाह वायरस टिटल सलूशनस और ब्लिंग एंटरटेनमेंट द्वारा जनहित में जारी @who @mohfwindia @titlbrands @bling_enteratainment #StayHomeStaySafe #IndiaFightsCorona #QuarantineAndChill"

वीडियो में विद्या खुद और उनके साथ तुम्हारी सुल्लू फेम एक्टर मानव कॉल नजर आ रहे हैं। दोनों ने इस वीडियो के द्वारा सोशल मीडिया पर फ़ैल रही झूठी खबरे और अफवाहों को लेकर एक बड़ी सीख दी है। उन्होंने लोगों से दरख्वास्त की है की ऐसे खबरों पर न विश्वास करे और न ही उन्हें आगे फैलाये। इन् खबरों जिसे उन्होंने 'अफवाह वायरस' का नाम दिया हैं, हमें इसको फैलने से रोकना होगा।

जब से कोरोना के पूरी दुनिया को अपने ग्रस्त में लिया हैं , तब से सोशल मीडिया पर झूठे मैसेज और अफवाहे भी फ़ैल रही हैं जिस वजह से कई लोगों की जान खतरे में आ गयी हैं। ऐसे में विद्या की तरफ से यह वीडियो का शेयर करना एक अच्छा कदम हैं लोगों को इसके लिए जागरूक करने का।

वर्कफ्रोंट पर , विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी जल्दी ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली हैं। यह फिल्म शकुंतला देवी की जिंदगी पर आधारित हैं जिन्हे ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से जाना जाता हैं। फिल्म को अनु मेनोन ने लिखा और डायरेक्ट किया हैं। फिल्म को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ने प्रोडूस किया हैं। डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने की तारीख जल्दी ही सबके साथ शेयर की जायेगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News