(L to R) Bollywood filmmaker Subhash Ghai, actors Aamir Khan, Kriti Sanon, Tiger Shroff, Jackie Shroff, Sajid Nadiadwala and filmmaker Siddharth Roy Kapur during the trailer launch of film Heropanti in Mumbai, on April 4, 2014.. Image Source: IANS

May 23 : कृति सेनन की डेब्यू फिल्म "हीरोपंती" को रिलीज हुए 6 साल हो गए हैं। इस फिल्म में कृति के अपोजिट टाइगर श्रॉफ नजर आएं थे। बता दें टाइगर श्रॉफ ने भी इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था।

हीरोपंती साल 2014 में आज ही के दिन यानी कि 23 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए 6 साल हो गए हैं। अपनी डेब्यू फिल्म के 6 साल पूरे होने पर कृति बहुत खुश है, और सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।

कृति ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म से रिलेटेड दो पोस्ट शेयर किए हैं। जिसमें से एक वीडियो है और दूसरा फिल्म का पोस्टर है। और साथ ही कृति ने अपने फैंस को इतना प्यार देने के लिए थैंक्यू भी कहा है।

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कृति ने लिखा, "#6YearsOfHeropanti ये मेरा सबसे पहला बॉलीवुड पोस्टर, जो रिलीज हुआ था...और ये बहुत ही अच्छी फीलिंग थी। उस दिन मैं हर दिन से और पहले उठी थी और बेड से उतरकर दौड़ते हुए सबसे पहले न्यूजपेपर का सबसे पहला पेज देखना गई। उस दिन से लेकर आज तक मैं अपने सपनों को जी रहीं हूं। मैं हमेशा से ही साजिद सर और सब्बीर सर की आभारी रहूंगी कि उन्होंने मुझे फिल्मों की इस मैजिकल दुनिया में लेकर आएं, और मुझे इतनी अच्छी लॉन्चिंग दी। टाइगर श्रॉफ मैं बहुत खुश हूं कि मैनें अपनी जर्नी तुम्हारी साथ शुरू की...हैप्पी 6 ईयर एनिवर्सरी टिगी।"

इसके बाद कृति ने आगे लिखा, "मैं जो भी कर रही हूँ, उससे बहुत प्यार करती हूँ। मैं इंतजार कर रही हूं कि कब मैं फिल्म के सेट पर कैमरे के सामने जाऊंगी और शूटिंग शुरू करूंगी।"

कृति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है, वो उनके फैंस ने कृति के फिल्म इंडस्ट्री में 6 साल पूरे करने की खुशी में बनाया है। उस वीडियो में कृति के फैंस ने उनके लिए मैसेजेज़ लिखें हैं और कई फोटो का कोलाज भी बनाया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कृति ने लिखा, "#6YearsOfHeropanti #6YearsOfKritiSanon मुझे ये वीडियो रीपोस्ट करना ही था..ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है...थैंक्यू गाइज़ और मेरे सभी फैन क्लब को भी...सभी के प्यारे-प्यारे एडिड्स के लिए, फोटोज, वीडियोज और कोलाज के लिए।"

साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनी फिल्म "हीरोपंती" सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म का डायरेक्शन सब्बीर खान ने किया था। बता दें प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने हाल ही में 'हीरोपंती 2' की भी अनाउंसमेंट की थी। हीरोपंती 2 के ऐलान के साथ ही फिल्म से टाइगर श्रॉफ का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का डायरेक्शन अहमद खान करेंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Entertainment News

Latest News