Anupam Kher. . Image Source: IANS

May 25 : अनुपम खेर फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में से एक है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से एक इंट्रेस्टिंग किरदार निभाएं है, जिनमें से उनके कई किरदारों को खूब पसंद किया गया।

बता दें, अनुपम खेर ने आज फिल्म इंडस्ट्री में अपने 36 साल पूरे कर लिए है। दरअसल अनुपम खेर ने आज ही के दिन ठीक 36 साल पहले 1984 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी।

अनुपम ने फिल्म "सारांश" से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा, दिलचस्प बात तो ये है कि उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म में 65 साल के पिता का किरदार निभाया था, जबकि उस समय उनकी आयु केवल 28 वर्ष की थी। इस फिल्म में अनुपम खेर के किरदार को खूब प्रशंसा मिली थी।

36 साल पूरे करने के मौके पर अनुपम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लोगों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने अपनी फिल्म का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मेरी पहली फिल्म #सारांश 25 मई, 1984 को रिलीज हुई थी। मैंने एंटरटेनमेंट की दुनिया में 36 साल पूरे कर लिए हैं। यह अब तक की मेरी सबसे अविश्वसनीय जर्नी रही है। भगवान बहुत ही दयालु हैं। मेरे ऑडियंस ने मुझे बहुत ढेर सारा प्यार दिया। इसके लिए उनका धन्यवाद। #36YearsOfAnupam #KuchBhiHoSaktaHai"

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी सभी फिल्मों के कुछ सीन्स को लेकर एक वीडियो बनाया है। उस वीडियो में उन्होंने अपनी लगभग सभी फिल्मों के कुछ फेमस सीन्स डालें है।

अनुपम ने फिल्म 'सारांश' में बी वी प्रधान नाम का किरदार निभाया था। फिल्म का डायरेक्शन महेश भट्ट ने किया था। 'सारांश' के लिए अनुपम खेर ने फिल्मफेयर से बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जीता था। 28 साल की उम्र में अनुपम ने 65 साल के बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभाया था जो आज भी याद किया जाता है। फिल्म को राजश्री प्रोडक्शंस के मालिक ताराचंद बड़जात्या ने प्रोड्यूस किया था।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News