Actor Tusshar Kapoor. Image Source: IANS

June 02 : तुषार कपूर अपने बेटे लक्ष्य के साथ काफी करीब है और वह अपने बेटे के साथ काफी समय बिताते हुए नजर आते हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स से पता चलता है की बाप बेटे की बॉन्डिंग काफी स्ट्रांग है। उनका बेटा लक्ष्य चार साल का हो गया है और ऐसे में उन्होंने अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई एक प्यार भरे नोट के साथ दी।

तुषार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केक कटिंग के समय की तस्वीरें शेयर की और लिखा, " मेरा बेटा चार साल का हो गया हैं।...तुम्हारे लिए अपने प्यार के बारे में लिखना उसको दोहराना होगा...शायद जो जाहिर बात है उसको दोबारा कहना होगा। सच बताऊ, तुम मेरे लिए हमेशा भगवान् का एक तोहफा थे, हो और रहोगे। हैप्पी बर्थडे मेरा बच्चा”

एकता कपूर जो की लक्ष्य की बुआ है वह भी लक्ष्य को बेहद प्यार करती हैं। उन्होंने भी लक्ष्य के जन्मदिन पर अपनी विशेस एक वीडियो के रूप में शेयर की और लिखा, " द वन! द फर्स्ट वन! तुमने हमें बनाया। हैप्पी बर्थडे लकु ! मैं तुम्हे धन्यवाद् देती हूँ क्यूंकि तुमने ही मुझे सबसे पहले माँ बनाया। तुम मेरी जान हों। मेरा ट्विन मेरा जैमिनी"

तुषार कपूर साल 2016 में आईवीऍफ़ के सहयोग से सुररोगसी के द्वारा लक्ष्य के सिंगल पैरेंट बने थे।

वर्क फ्रंट पर, तुषार को आपने आखरी बार 'बू सबकी फटेगी' वेब सीरीज में देखा था। वह जल्दी ही अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बोम्ब' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म जल्दी ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ की जायेगी। फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है जो की तमिल की फिल्म मुनि 2: कंचना का रीमेक हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News