Gulabo Sitabho. Image Source: IANS News

June 03 : भारत अब लम्बे लॉक डाउन के बाद धीरे धीरे खुल रहा है लेकिन इसका यह मतलब नहीं है की लोग अब पहले की तरह बहार जा सकते है और एन्जॉय कर सकते हैं। कोरोना वायरस ने अभी भी देश को अपनी चपेट में ले रखा है और सभी अपने आप को और अपने परिवार को सुरक्षित और स्वस्थ रखना चाहते हैं। कोरोना वायरस की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को काफी नुक्सान पंहुचा हैं और अब फ़िलहाल के लिए फिल्मो का थिएटर में रिलीज़ होना नामुमकिन लग रहा हैं। ऐसे में सभी प्रोडूसर्स अब धीरे धीरे OTT प्लेटफॉर्म्स की तरफ मुड़ रहे है अपनी फिल्मो की रिलीज़ के लिए।

आज हम आपके लिए लेकर आये है 5 फिल्में जो जून के महीने में OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हो रही है और यह सभी फिल्में आप लोगों को मिस नहीं करनी चाहिए:

चोक्ड – अनुराग कश्यप की इस फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही काफी बज्ज क्रिएट कर दी है। फिल्म की कहानी एक बैंक एम्प्लोयी की है जो अपने पति के कर्जो में डूबी है और अचानक से उसे अपने किचन के सिंक में पैसा मिलता है , यह सब होता है 2016 के बैंक नोट डेमोनीतिसातिओं के दौरान। फिल्म में सैयामी खेर और रोशन मैथयू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 5 जून को रिलीज़ होगी.

गुलाबो सीताबो - शूजित सिरकार की इस फिल्म का इंतजार ऑडियंस काफी बेसब्री से कर रही हैं। फिल्म कहानी है दो लोगों की जो की उत्तर प्रदेश में रहते है रोज़मर्रे की मुश्किलों को दर्शाती हैं। कहानी पूरी तरह से हास्य से भरपूर है।फिल्म में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 12 जून को रिलीज़ होगी.

पेंगुइन - यह तमिल-तेलुगु फिल्म अमेज़न प्राइम पर 19 जून को अपना प्रीमियर करने जा रही हैं। यह एक मिस्ट्री थ्रिलर है जिसे ईश्वर कार्तिक ने डायरेक्ट किया हैं और यह कहानी एक प्रेग्नेंट औरत की है जिसके रोल में कीर्ति सुरेश नजर आएँगी।

लॉ - अभिनेत्री रागिनी चंद्रन इस कन्नड़ फिल्म के साथ अपना डेब्यू करने जा रही हैं। यह कहानी एक लॉ ग्रेजुएट की है जो अपना ही केस कोर्ट में खुद लड़ रही होती हैं। वेटेरन एक्टर मुख्यमंत्री चंद्रु इस फिल्म में जज की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को रघु समर्थ ने लिखा और डायरेक्ट किया हैं। यह फिल्म 26 जून रिलीज़ होगी.

लूडो - यह डार्क अन्थोलॉजी कॉमेडी फिल्म को अनुराग बासु ने डायरेक्ट किया हैं और फिल्म में अभिषेक बच्चन , राजकुमार राव , आदित्य रॉय कपूर , सैन्य मल्होत्रा, फ़तिमे सना शेख , पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं। फिल्म चार हिस्सों में बटी है और चारो कहानिया बिलकुल एक दूसरे से बिलकुल अलग हैं। फिल्म जून के महीने में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जायेगी।

तो भूलियेगा मत देखनी यह फिल्में जून के महीने में।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News