Actress Sushmita Sen. Image Source: Ravi Shankar Vyas/IANS

June 03 : सुष्मिता सेन के फैंस जो उन्हें स्क्रीन्स पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे , अब फाइनली उनका इंतजार ख़त्म होने जा रहा हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन 5 साल के बाद आपको स्क्रीन पर नजर आएँगी भले ही वेब स्क्रीन हो। जी हां वह आर्य सीरीज के साथ अपना वेब डेब्यू कर रही है जो की डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। उन्होंने शो का पहला लुक अपने फैंस के साथ शेयर भी किया।

शो को लेकर एक छोटा टीज़र अपने सोशल मीडिया आकउंट पर शेयर करते हुए ' मैं हूँ ना ' फेम एक्ट्रेस ने लिखा , "अपनी दुनिया को ऊपर निचे करने के लिए #badidea नया घर, नए धागे #aarya हॉटस्टार स्पेशल @disneyplushotstarvip @officialrmfilms #hotstarspecialaarya #comingsoon आई लव यू गाइस !!! आर्य #firstlook #yourstruly"

वीडियो में सुष्मिता एरियल वर्कआउट करती नजर आ रही है और अंत में वह अपना चेहरा लोगों को दिखाती है। उनके इस प्रखर अवतार और साथ में उनके इर्द गिर्द मिस्ट्री को देखकर फैंस अब इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और वह जल्दी ही सुष्मिता को इस नए रूप में देखना चाहते हैं।

आर्य को नीरजा फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है। यह कहानी राजस्थान में आधारित है और यह डच शो पेनोजा का रीमेक हैं। सुष्मिता इस शो में मुख्या भूमिका निभाते हुए नजर आएँगी।

सुष्मिता को आखरी बार 2010 की बॉलीवुड फिल्म नो प्रॉब्लम में देखा गया था. उसके बाद वह 2015 में सृजित मुखर्जी की बंगाली फिल्म निरबाक में नजर आयी थी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News