Maidaan poster. Image Source: IANS

July 04 : सुपरस्टार अजय देवगन की अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म "मैदान" की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है। अब दर्शकों को इस फिल्म के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ेगा। पहले यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण कुछ नाम हो पाने की वजह से अब यह फ़िल्म 2021 में रिलीज़ होगी।

अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की नई रिलीज़ डेट की जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म अब अगले साल स्वतंत्रता दिवस के समय रिलीज की जाएगी।

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "2021 इंडीपेंडेंस वीक, एक अनसुनी कहानी जो हर भारतीय को गर्व महसूस करवाएगी। 13 अगस्त डेट मार्क कर लें। मैदान 2021।"

बता दें अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म "मैदान" एक बायोपिक है जिसे सय्यैद अब्दुल रहीम के जीवन पर बनाया गया है। सय्यैद अब्दुल रहीम इंडियन फुटबॉल टीम के कोच रहे हैं। साल 1950-1963 में रहीम ने भारतीयों की फुटबॉल के प्रति सोच पूरी तरह बदल दी और देश को मॉडर्न फुटबॉल से रूबरू करवाया। इसलिए उन्हें मॉडर्न इंडियन फुटबॉल का आर्किटेक्ट भी कहा जाता है।

बता दें ये पहली बार नहीं है जब मैदान की रिलीज़ डेट में बदलाव किया गया है। पहले यह फिल्म 27 नवंबर 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन फिर अजय ने ऐलान किया कि अब ये फिल्म 11 दिसंबर 2020 को रिलीज़ होगी। लेकिन अब एक बार फिर रिलीज़ डेट में बदलाव करते हुए बताया गया कि फिल्म 13 अगस्त 2021 को रिलीज़ की जाएगी।

फिल्म में अजय के साथ ही प्रियामणि और गजराज राव भी अहम भूमिकाओं में है। फिल्म की डायरेक्शन अमित रवींद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं। फिल्म को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ होगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News