Ajay Devgn. Image Source: IANS News

July 04 : आज से कुछ साल पहले तक लोगों को सिर्फ रोमांटिक फिल्में ही पसंद आती थी लेकिन अब वक़्त बदल गया है और लोग अब अच्छा कंटेंट मांगते हैं। ऑडियंस को अब सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्में पसंद आती है और इस वजह से बॉलीवुड में अब सत्य घटनाओ पर आधारित फिल्में बनने लग गयी हैं। अजय देवगन भी अब इस लिस्ट में शामिल होंगे क्यूंकि वह गलवान वैली में हुए भारत चीन के बीच शूटआउट पर एक फिल्म बनाएंगे।

फिल्म एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस खबर को बताते हुए लिखा , " इट्स ऑफिसियल। ..अजय देवगन गलवान वैली क्लैश पर फिल्म बनाएंगे।...फिल्म का नाम अभी नहीं रखा गया है लेकिन यह फिल्म हमारे 20 जवानो की शहादत की कहानी बताएगी जिन्होंने चीन सेना से लड़ते लड़ते अपनी जान देश के लिए न्योछावर कर दी। फिल्म की कास्ट अभी फाइनल नहीं है। अजय देवगन फिल्म्स और सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स LLP फिल्म को प्रोडूस करेंगे।"

15 जून को भारत और चीन के बीच गलवान वैली में एक वायलेंट फेस ऑफ हुआ जिसके बाद पूरा देश काफी गुस्से में हैं। इस फेस ऑफ में हमारे देश के 20 जवानो ने अपने देश की रक्षा के लिए अपनी जान गवाई। यह पिछले पांच दशक में दोनों देश के बीच सबसे बड़ा मिलिट्री कोंफ्रोंटेशन हुआ हैं। इसके उपरांत भारत सरकार ने चीन के 59 एप्प को भारत में बैन कर दिया है और चीन को करारा जवाब देने के लिए भारतीय आर्मी तैयार हैं।

अजय देवगन इस घटना पर एक फिल्म बनाएंगे जो हमारे सैनिको की वीरता की कहानी बताएगी। फिल्म को लेकर अभी और कुछ डिटेल नहीं दी गयी हैं।

वर्कफ्रोंट पर , अजय जल्द ही फिल्म " भुज : दी प्राइड ऑफ़ इंडिया " में नजर आने वाले हैं। यह एक वॉर एक्शन फिल्म हैं जो की 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेट हैं। यह ईएफ सकाउड्रोन लीडर विजय कार्णिक पर आधारित है जिन्होंने भुज एयरपोर्ट को अपनी टीम के साथ और 300 महिलाओ के साथ मिलकर ईएफ एयरबेस में तब्दील कर दिया था. फिल्म में अजय विजय कार्णिक का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। उनके साथ फिल्म में संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएँगी।

यह फिल्म डिज्नी + हॉटस्टार पर जल्द ही रिलीज़ की जाएगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News