Nora Fatehi.. Image Source: IANS News

July 04 : अपने डांस मूव्स से सबको दीवाना बना चुकीं एक्ट्रेस नोरा फतेही के लिए आज का दिन बहुत ही खास है, क्योंकि आज के ही दिन 2018 में फिल्म "सत्यमेव जयते" का सॉन्ग "दिलबर" रिलीज़ हुआ था। और यही से नोरा की जिंदगी ने एक अलग मोड़ लिया था।

दिलबर गाने में नोरा फतेही के डांस को खूब पसंद किया गया, और तभी से वो दिलबर गर्ल बन गई। नोरा ने अपने इस खास दिन को याद करते हुए दिलबर गाने का एक क्लिप अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, और एक मैसेज भी लिखा है।

नोरा ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "इस आज ने मेरी पूरी जिंदगी बदल दी थी। 4 जुलाई को दिलबर रिलीज़ हुआ था..... और मैं दिलबर गर्ल बन गई। पूरी दुनिया ने मुझे नोटिस किया. ..... और बाकी सब तो इतिहास है। ये दिन मेरे लिए बहुत ही खास है। और ये गाना भी मेरे लिए बहुत खास है। मैनें बहुत से फैंस प्राप्त किए और एक ब्रांड बनाया जो हमेशा लोगों को इंस्पायर करेगा। मैं ब्लेस्ड होने के साथ साथ आभारी भी हूँ। #happydilbargirlday"

दिलबर गाने को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला था और सॉन्ग हिट भी हुआ था। इस गाने के बाद से नोरा को पहचान मिली, और फिर उन्होंने एक से एक बढ़िया गाने किए। बता दे कि आज के समय में नोरा के डांस मूव्स की पूरी दुनिया दीवानी है।

आपको बता दे कि 'दिलबर' गाना साल 1999 में आई फिल्म 'सिर्फ तुम' का है। इस गाने को सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था। इसके बाद फिल्म "सत्यमेव जयते" के लिए इस गाने का रीमेक बनाया गया। इसके रीमेक को सिंगर नेहा कक्कड़ ने गाया है। जबकि ओरिजिनल वर्जन को अल्का याग्निक और विनोद राठौड़ ने गाया था।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News