Rashami Desai in 'Tamas'.. Image Source: IANS

July 09 : टेलीविजन एक्टर रश्मि देसाई और अद्विक महाजन की शॉर्ट फिल्म "तमस" 7 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज़ हो गई है। इसे यूट्यूब के @HumaraMovie चैनल पर रिलीज़ किया गया है। इस शॉर्ट फिल्म में आज के समय में जाति और धर्म को लेकर हो रहें भेदभाव की सच्ची कहानी दिखाई गई है।

फिल्म की कहानी को अद्विक महाजन ने लिखा है और लगभग 23 मिनट की कहानी को जिस तरह दिखाया गया है, यकीनन वो आपका दिल जीत लेगा। ये छोटी सी फिल्म एक बहुत बड़ा मैसेज देती है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी ऋषि की है, जिसका किरदार अद्विक महाजन निभा रहे हैं। ऋषि अभी हाल ही में मुंबई में नई जगह शिफ्ट हुआ रहता है। तभी खबरें आती है कि देश में लॉकडाउन हो गया है, जिससे वो परेशान हो जाता है। वही ऋषि की गर्लफ्रेंड मिलने के लिए पूने बुलाती है। जिसके बाद दोनों की आपस में लड़ाई होती है, और ऋषि सुसाइड करने जाता है कि तभी उसके पड़ोस में रहने वाली साइना उसे आवाज देती है और फिर वो रुक जाता है।

जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ती है, उसमें दिखाया गया है कि पूरे लॉकडाउन में साइना ऋषि की मदद करती है। लॉकडाउन के कारण ऋषि की मेड नहीं आती है और उसे खाना बनाना नही आता है तो साइना ही खाना बनाने में ऋषि की मदद करती। लेकिन दिलचस्प बात तो ये है कि दोनों पूरे लॉकडाउन में आपस में मिले नहीं रहते हैं, बस अपने घर के दीवारों के इस पार और उस पार से बात करते रहते हैं। उसके बाद कहानी क्या मोड़ लेती है ये देखने के लिए आप ये शॉर्ट फिल्म जरूर देखें।

हमारे देश में आज भी कई ऐसे लोग है जो जाति और धर्म देखकर ही लोगों से बात करते हैं। यहाँ तक कि मदद करने के लिए भी जाति और धर्म देखते हैं, लेकिन ये छोटी सी कहानी आपको सोचने पर मजबूर कर देगी कि क्या ये करना उचित है।

वही अगर एक्टिंग की बात करें तो अद्विक महाजन ने अपना किरदार बखूबी निभाया है, और रश्मि देसाई का किरदार थोड़ा ही है, लेकिन उन्होंने कम ही समय में इस फिल्म के अंदर जान डाल दी। इस शॉर्ट फिल्म में रश्मि देसाई का लुक बहुत ही प्यारा लग रहा है।

बता दें फिल्म का डायरेक्शन अद्विक महाजन ने ही किया है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News