Bollywood actor Ranbir Kapoor & Neetu Kapoor . Image Source: IANS

July 09 : बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने बुधवार को अपना 62 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। नीतू के इस दिन को और ही स्पेशल बनाने के लिए फैंस और उनके दोस्त सोशल मीडिया पर उन्हें विशेज दी। बॉलीवुड स्टार्स ने भी उन्हें ढेरों शुभकामनाएं देते हुए उनके लिए स्पेशल मैसेज लिखा।

बेटी रिद्धिमा कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और आलिया भट्ट ने भी नीतू को बर्थडे विश किया और उनके एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा था। अब नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

उनकी बर्थडे पार्टी में परिवार के साथ ही करण जौहर और अगस्त्य नंदा भी शामिल हुई थी। नीतू ने इंस्टा पर तीन तस्वीरें शेयर की है, जिसमें से पहली फोटो में वो अपने परिवार और करण जौहर के साथ मस्ती करते दिख रहीं हैं। दूसरी फोटो में वो रणवीर कपूर को हग किए हुए है और तीसरी फोटो बलून्स की है जिसमें लिखा हुआ है 'आई लव यू मॉम'।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नीतू ने बहुत ही प्यारा कैप्शन दिया है, नीतू ने लिखा, "सबसे अमीर वही होते हैं जो अच्छे रिलेशनशिप के साथ होते हैं। हम सब को हमेशा अपने बेहद करीबियों से लव, सपोर्ट और स्ट्रेंथ की जरूरत होती है। मैं आज बहुत अमीर महसूस कर रहीं हूं।"

नीतू के इस पोस्ट पर फैंस और बॉलीवुड सितारे कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की बधाइयाँ दे रहे हैं। बता दें ऋषि कपूर के बिना नीतू कपूर का ये पहला बर्थडे था, लेकिन बेटी रिद्धिमा और बेटे रणवीर ने माँ नीतू को खुश करने में कोई कसर नही छोड़ा।

नीतू कपूर के वर्क फ्रंट पर बात करें तो वह अपने फिल्मी करियर में लगभग 50 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी है। नीतू ने 1966 में फिल्म "सूरज" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उनकी आखिरी फिल्म 'बेशरम' थी, जिसमें रणबीर कपूर भी थे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News