Prabhas . Image Source: IANS News

July 10 : दो दिन पहले प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर अन्नोउंस किया था की 10 जुलाई को सुबह 10 बजे वह अपनी फिल्म 'प्रभास 20 ' का फर्स्ट लुक रिवील करेंगे। इस खबर के बाद से उनके सभी फैंस काफी उत्साहित थे। पिछले दो दिनों में उन्होंने इस फर्स्ट लुक का बेसब्री से इंतजार किया और फाइनली आज सुबह 10 बजे उनका इंतजार ख़त्म हुआ।

प्रभास ने अपनी फिल्म जिसका नाम हैं 'राधे श्याम' का फर्स्ट लुक अपने फैंस के साथ किया शेयर और यह पोस्टर लुक देखकर उनके फैंस फिल्म के लिए पहले से ज्यादा उत्साहित हो गए हैं।

'बाहुबली' स्टार प्रभास ने फिल्म के पोस्टर को पांच अलग भाषाओ (अंग्रेजी, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम) में अपने फैंस के साथ शेयर किया और लिखा, "यह आपके लिए हैं, मेरे चाहने वालो। आशा करता हूँ आपको पसंद आये. #Prabhas20FirstLook #RadheShyam @director_radhaa @uvcreationsofficial @tseriesfilms #GopiKrishnaFilms #KrishnamRaju @bhushankumar #VamsiReddy @uppalapatipramod @praseedhauppalapati #AAFilms @radhyeshyamfilm"

फिल्म को फाइनली अपना नाम मिल गया है ' राधे श्याम ' और पोस्टर से ही पता चल रहा है की फिल्म एक पैशनेट रोमांटिक फिल्म होने वाली है। प्रभास और पूजा हेगड़े पुराने यूरोप के बैकग्राउंड में एक दूसरे के साथ खड़े है और इस पोस्टर से ही फिल्म में उनके प्यार की इंतेहा के बारे में पता चल रहा हैं।

फिल्म 'राधे श्याम' को राधाकृष्ण कुमार डायरेक्ट करने जा रहे हैं और यह कहानी 1960 - 70 के दशक की प्रेम कहानी हैं जो की पेरिस में बेस्ड है और प्रभास इसमें एक भविष्य बताने वाले के रोल में नजर आएंगे। वही पूजा फिल्म में एक वायलिन टीचर के रूप में नजर आएँगी। फिल्म तेलुगु , हिंदी , तमिल और मलयालम में बनायीं जा रही हैं। फिल्म को वामसी, भूषण कुमार और प्रमोद प्रोडूस कर रहे हैं। फिल्म की शूट सितम्बर या अक्टूबर में हैदराबाद में बनाये गए सेट में शुरू होगी और फिल्म 2021 में रिलीज़ की जायेगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News