Kangana Ranaut and Pooja Bhatt. Image Source: IANS

July 10 : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हुआ है। हर कोई इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत और महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट के बीच ट्विटर पर बहस छिड़ गई है।

बता दें इस लड़ाई की शुरुआत हुई जब सबसे पहले पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा था कि, "इस समय के सबसे हॉट टॉपिक नेपोटिज्म को लेकर मुझे बोलने को कहा जा रहा है। तो बता दूं उनके प्रॉडक्शन हाउस ने कई नए टैलंट्स, ऐक्टर्स, म्यूजिशन्‍स और टेक्नीशंस को मौका दिया है। कंगना को भी मुकेश भट्ट और महेश भट्ट की प्रोडक्शन कंपनी विशेष फिल्म्स द्वारा फिल्म 'गैंगस्टर' से लॉन्च किया था।"

जिसके जवाब देते हुए कंगना की टीम ने ट्वीट किया था कि, "आपकी जानकारी के लिए बता दूं पूजा भट्ट कि कंगना ने गैंगस्टर के अलावा साउथ की फिल्म पोकरी के लिए ऑडीशन दिया था। जिसमें वो सेलेक्ट भी हो गई थीं। फिल्म पोकरी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। तो अगर आप ऐसा सोच रही हैं कि वो जो हैं वो गैंग्स्टर की वजह से हैं तो ये गलत है। पानी अपनी जगह बना ही लेता है।"

इसके बाद फिर कंगना के ट्वीट का जवाब देते हुए पूजा भट्ट ने एक वीडियो शेयर किया और लिखा, "शायद वीडियो भी झूठ बोलते हैं? मैं इन सभी आरोपों को समझदार लोगों के लिए छोड़ती हूं। बेहतर यही होगा कि मैं सबके सामने फैक्ट्स रखूं।"

पूजा भट्ट द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कंगना रनौत फिल्म "गैंगस्टर" के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड लेती नजर आ रही हैं। वीडियो में कंगना महेश भट्ट और मुकेश भट्ट को धन्यवाद दे रही हैं। साथ ही अवॉर्ड लेने जाते वक्त कंगना मुकेश भट्ट के हग करती भी नजर आ रही हैं।

पूजा के इस वीडियो पर पलटवार करते हैं कंगना की टीम ने जवाब दिया, "पूजा जी कंगना विशेष फिल्म्स की आभारी हैं, कि विशेष फिल्म्स ने उन्हें लॉन्च किया, लेकिन वो चाहती हैं कि, आउटसाइडर्स को सही तरह से ट्रीट किया जाए। वो इसे लेकर शुक्रगुजार हैं कि उनके एक्स के साथ उनका ब्रेकअप हो गया, लेकिन काश ये ब्रेकअप रिस्पेक्ट के साथ किया जाता। वो खुद को बहुत सौभाग्यशाली मानती हैं कि आदमियों द्वारा चलाई जा रही दुनिया में उन्हें सफलता प्राप्त हुई, लेकिन वो ये उम्मीद करती हैं कि पेट्रियार्की खत्म हो।"

बता दें कि कंगना ने 2006 में विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'गैंगस्टर' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। विशेष फिल्म्स महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट का बैनर है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News