Mumbai: Actress Taapsee Pannu during a programme organised to promote her upcoming film "Badla," in Mumbai, on Feb 25, 2019.. Image Source: IANS

July 10 : बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने बयानों को लेकर हमेंशा सूर्खियों में रहती है। वो किसी भी मुद्दे पर बड़ी बेबाकी से अपने जवाब देती है। बता दें कानपुर पुलिस हत्याकांड के गैगेस्टर विकास दूबे का शुक्रवार को एनकाउंटर कर दिया गया। और अब इस मामले में तापसी ने अपनी राय शेयर की है।

तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "वॉव, हमें तो इसकी बिलकुल ही उम्मीद नहीं थी। और फिर वो कहते हैं कि हमारी बॉलीवुड की कहानियां रियालिटी से दूर होती हैं।"

तापसी के इस ट्वीट पर कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

जानकरी के लिए बता दें कि ये मामला कानपुर के एक गॉव का है। जहाँ 2-3 जुलाई की रात पुलिस, गैगेस्टर विकास दुबे को गिरफ्तार करने के लिए अपनी टीम के साथ उसके घर पहुंची थी। टीम की कमान डीएसपी देवेंद्र मिश्रा संभाल रहे थे। इससे पहले कि पुलिस विकास को पकड़ती, उसके गैंग ने पुलिस पर हमला कर दिया। और 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। इसके बाद से ही विकास दुबे और उसका पूरा गैंग गांव से फरार हो गया।

इसके बाद एसटीएफ की टीम उसकी तलाश में जुट गई और गुरूवार को उज्जैन के महाकाल मंदिर में उसे पकड़ा गया। जिसके बाद एसटीएफ की टीम मध्य प्रदेश के उज्जैन से उसे आज सुबह ही कानपुर लेकर आ रही थी कि, कानपुर आते ही पुलिस की गाड़ी रास्ते में पलट गई। इसी दौरान विकास दुबे ने पुलिस के एक जवान से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की। उसे रोकने के लिए उसके ऊपर गोलियां चलाई गई। उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू जल्द ही फिल्मों जैसे- "हसीन दिलरुबा" "रूप लपेटा" "रश्मि रॉकेट" और "शाबाश मिट्ठू" में नजर आएंगी। वहीं तापसी आखिरी बार अनुभव सिन्हा की फिल्म "थप्पड़" में दिखाई दी थी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News