Sushant Singh Rajput. Image Source: IANS

July 10 : सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फिल्म "दिल बेचारा" का टाइटल ट्रैक आज रिलीज हो गया। इस गाने को कोरियोग्राफर फराह खान ने डायरेक्ट किया है। फराह ने बताया कि ये गाना उनके लिए बहुत ही स्पेशल है, क्योंकि इस गाने में फराह ने पहली बार सुशांत को कोरियोग्राफ किया था।

गाने के रिलीज होने के तुरंत बाद ही फराह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सुशांत से जुड़ी कुछ बातें शेयर की है। बता दें फराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें से पहली फोटो में सुशांत और दूसरी फोटो में सुशांत के साथ फराह भी नजर आ रहीं हैं।

फोटो शेयर करते हुए फराह ने लिखा, "ये गाना मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि ये पहली बार था जब मैंने सुशांत को कोरियोग्राफ किया था... हम लंबे समय से दोस्त थे, लेकिन कभी साथ काम नहीं किया था... साथ ही मैंने मुकेश छाबड़ा से भी वादा किया था कि जब वो अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगे तो मैं उसके लिए एक गाना करूंगी।"

आगे फराह ने लिखते हुए बताया, "मैं चाहती थी कि गाना एक ही शॉट में पूरा हो जाए क्योंकि मुझे सुशांत की डांसिंग स्‍किल्‍स पता थीं। वह एक बार हमारे रिऐलिटी शो में सिलेब्रिटी जज बनकर आए थे जहां उन्होंने कंटेस्‍टेंट्स से भी ज्यादा अच्छा डांस किया था। हमने एक दिन पूरे गाने की रिहर्सल की और फिर आधे दिन में शूट को खत्म कर लिया था।"

"इस गाने को जल्द पूरा करने के लिए गिफ्ट के रूप में सुशांत ने मुझसे मेरे घर के खाने की फरमाइश की थी, और मैं उसके लिए लेकर गई भी थी। जब मैं गाने को देखती हूं तो मुझे लगता है कि वो कितना खुश हैं। हां यह गाना मेरे लिए बहुत स्पेशल है। इस जर्नी में मुझे शामिल करने के लिए मुकेश छाबड़ा तुम्हारा धन्यवाद।"

बता दें गाने के वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत एक ऑडीटोरियम में स्टेज पर परफॉर्मेंस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को एआर रहमान ने गाया है और इसका म्यूजिक भी उन्होंने ही कंपोज किया है। गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। वहीं इस गाने की लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News