Rhea Chakraborty. Image Source: IANS

July 16 : सुशांत सिह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को रेप और जान से मारने की धमकियाँ मिल रही है। दरअसल सुशांत के मौत के बाद से ही रिया ट्रोलर्स के निशाने पर है, और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

बता दें सुशांत ने 14 जून को सुसाइड कर लिया था, और बहुत से लोगों का मानना है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उन्हें मारा गया है, और इसके पीछे रिया चक्रवर्ती का भी हाथ है। इसलिए सोशल मीडिया पर लोग रिया चक्रवर्ती के लिए अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं, और वही कुछ लोग उन्हें रेप और जान से मारने की धमकीयां भी दे रहे हैं।

रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सोशल मीडिया यूजर के मैसेज का स्क्रीशॉट शेयर किया है। जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। उस मैसेज में लिखा है "अगर तुमने सुसाइड नहीं किया तो कुछ आदमियो को भेजकर मैं तुम्हें जान से मार डालूंगा।"

उसे शेयर करते हुए रिया ने लिखा, "मुझे गोल्ड डिगर कहा गया, मैं चुप रही! मुझे कातिल कहा गया, मैं चुप रही! मैं शर्म में चुप रही... और चुप रही। लेकिन मेरा चुप रहना आपको यह कहने का अधिकार कैसे देता है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो मेरा रेप और मर्डर कर दिया जाएगा। क्या आपने जो कुछ कहा है उसकी गंभीरता को महसूस किया? कानून के मुताबिक ये अपराध है। मैं रिपीट करती हूं कि कोई भी इस तरह के टॉक्सिसिटी और हरेसमेंट से किसी को प्रताड़ित नही कर सकता।"

इसके बाद उन्होंने साइबर क्राइम से आवश्यक कार्रवाई करने का भी अनुरोध किया। रिया ने लिखा कि, "मैं साइबर क्राइम हेल्पलाइन से रिक्वेस्ट करती हूं कि वह इस पर कड़ा एक्शन लें। बहुत हुआ अब।''

रिया के इस पोस्ट पर भी सोशल मीडिया यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यूजर का कहना है कि सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रही है। इसकी तरह के कई सवाल यूजर्स कमेंट में लिख रहे हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News