Actor Manoj Bajpayee.. Image Source: IANS News

July 16 : आज ही के दिन 2010 में 'तेरे बिन लादेन' फिल्म से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत करनेवाले निर्देशक 'अभिषेक शर्मा' ने फिल्म जगत में पूरे दस साल पूरे कर लिए हैं , इसी पर मनोज बाजपेयी ने फिल्मी जन्मदिन के रूप में बधाई देते हुए, इंस्टा हैंडल पर लिखा, ' नो सेलिब्रेशन तेरे बिन अभिषेक, हैप्पी फिल्मी बर्थडे!! 'और 'हैप्पी फिल्मी बर्थडे' गाने के साथ, अभिषेक के निर्देशन में बनी 'सुरज पे मंगल भारी' के जल्द रिलीज होने की जानकारी देते हुए एक विडियो शेयर किया।

अभिषेक इन दस सालों में अपनी व्यंगातमक और एक्शन से भरी फिल्मों को लेकर अधिकतर चर्चा में रहें हैं, चाहें उनकी पहली फिल्म 'तेरे बिन लादेन' जहां उन्हें फिल्म को प्रोड्यूस कराने में कशमकश करना पड़ा हो या जोहन अब्राहम जैसे अभिनेतां का उनके काम पर भरोसा जताना हो। अभिषेक हर बार अलग अलग कहानीयों को दर्शकों के सामने पेश करते हैं, जिससे अब कई कलाकार उनके साथ काम करने के लिए आगे आते नजर आ रहे हैं।

व्यंग से भरी हुई अपकमिंग फिल्म 'सुरज पे मगंल भारी' में मनोज बाजपेयी एक 'वैंडिंग डिटेक्टिव' के रूप में नजर आएंगे, जिसमें दूल्हा बने दिलजीत दोसांझ के किरदार के आसपास यह कहानी घूमती नजर आएंगी साथ ही कॅामेडी का तिसरा तड़का लगाते हुए फातिमा सना शेख कहानी को नए सिरे पर ले जांऐंगी। अभिषेक ने उत्साह और गरिमा से कहा कि, यह फिल्म 'जी स्टूडियो' की पहली इन-हाउस फिल्म हैं।

फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं, पोस्ट प्रोडक्शन को जल्द निपटाकर यह फिल्म दर्शकों के लिए तैयार हो जाएंगी। हालांकि 'सूरज पे मंगल भारी' इसी वर्ष जनवरी में रिलीज होनी थीं, परंतु कोरोना महामारी के अड़चनों के कारण काम थम गया।

अब देखना दिलचस्प होगा कि, मनोज बाजपेयी, दिलजीत और फातिमा की तिगड़ी और अभिषेक के निर्देशन में बनी फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News