Actress Rhea Chakraborty. Image Source: IANS News

July 16 : सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए हुए एक महीने से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अभी तक ये मसला हल नहीं हो पाया है कि उन्होंने सुसाइड क्यों किया। पुलिस इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है, और कई लोगों के बयान भी दर्ज कर चुकीं है लेकिन अभी इसके पीछे की वजह साफ नहीं हो पायीं है।

वही सुशांत सिंह के फैंस कबसे सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड नहीं कर सकते हैं यकीनन उनकी हत्या की गई है। अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी चाहतीं है कि इस मामले की सीबीआई जांच हो, और इसके लिए उन्होंने होम मिनिस्टर अमित शाह से अनुरोध किया है।

रिया ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, "आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके आकस्मिक निधन को एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि मैं इंसाफ के लिए हाथ जोड़कर आपसे अपील करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच हो। मैं बस इतना समझना चाहती हूं कि सुशांत ऐसे कौन से दबाव में था कि उसने यह कदम उठाने का फैसला ले लिया। सत्यमेव जयते।"

सुशांत की मृत्यु के बाद से सोशल मीडिया पर रिया को खूब ट्रोल किया जा रहा है, क्योंकि लोगों को लगता है कि सुशांत के सुसाइड करने की पीछे रिया का भी हाथ है। यहाँ तक कि कुछ लोग रिया को को रेप और जान से मारने की धमकियाँ भी दे रहे हैं।

रिया लगभग एक महीने से चुप्पी साधे बैठी थी, उन्होंने एक महीने से इस मामले में कुछ भी पोस्ट या ट्वीट नहीं किया था। अब रिया के इस ट्वीट पर भी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News