BSP Supremo Mayawati. (File Photo: IANS). Image Source: IANS News

July 30 : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर एक दिन नए तथ्य सामने आते हैं। वैसे तो अधिकतर लोगों को पहले ही शक था कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया है बल्कि उनकी हत्या की गई है, और इसके लिए सभी सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं।

मुंबई पुलिस ने इस मामले में अबतक कई लोगों का बयान दर्ज कर चुकीं है लेकिन अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है कि सुशांत सिंह के साथ हुआ क्या था। अभी हाल ही में सुशांत सिंह के दोस्त संदीप सिंह ने भी एक बयान दिया जहां उन्होंने खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठा ही नहीं सकते।

अब इस केस में कई नए मोड़ सामने आ गए हैं और मुंबई पुलिस को कटघरे में ले लिया है कि आखिरकार कैसे मुंबई पुलिस ने इस मामले को सुसाइड करार कर दिया।

फिलहाल बता दे कि अब बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बृहस्पतिवार को सीबीआई जांच की मांग की। मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, "बिहार मूल के युवा बालीवुड अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है। अब मामले की जाँच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जाँच सीबीआई ही करे।"

उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा, "साथ ही, सुशांत राजपूत प्रकरण में महाराष्ट्र व बिहार के काग्रेंसी नेताओं के अलग-अलग रवैये से ऐसे लगता है कि इनका असल मकसद इस प्रकारण की आड़ में पहले अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति करना है तथा पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना बाद में, जो कतई उचित नहीं। महाराष्ट्र सरकार गंभीर हो।"

हालांकि आपको बताते चलें कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र सरकार ने सीबीआई से जांच कराने के लिए मना कर दिया है।

 Latest updates on Sushant Singh Rajput Death Mystery

Related Articles

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News