Actor Sushant Singh Rajput. Image Source: IANS

August 04 : सुशांत सिंह राजपूत का केस दिन पर दिन उलझता जा रहा है। जिसे सबसे पहले सुसाइड का नाम दे दिया गया था अब वह एक मर्डर केस बन रहा है और देश की जनता इसके लिए सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं।

जहाँ महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने साफ़ इंकार कर दिया था की इस केस में सीबीआई जांच नहीं होगी , ऐसे में अब बिहार के मुख्य मंत्री नितीश कुमार ने भी सुशांत के केस को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है।

नितीश कुमार ने बताया है की बिहार के डायरेक्टर जनरल ऑफ़ पुलिस गुप्तेश्वर पांडेय ने सुशांत के पिता से बात की और अब उन्होंने सीबीआई जांच के लिए हामी भर दी हैं।

आपको बता दे की रिया चक्रबोर्ती को 5 अगस्त का दिन दिया गया था जिस दिन उनके केस की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में होगी। रिहा ने सुप्रीम कोर्ट से दरख्वास्त की है की वह सुशांत के केस को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर कर दे। लेकिन अब जब नितीश कुमार ने सीबीआई की जांच के लिए कह दिया है तो अब देखना होगा की इस केस में नया अपडेट क्या होता हैं।

इसके साथ साथ बिहार पुलिस की तरफ से बृहन्मुम्बई म्युनिसिपल कारपोरेशन को लेटर भेजा गया है की वह उनके आईपीएस अफसर विनय तिवारी को 14 दिन के क्वारंटाइन से मुक्त करे जिस से वह आगे की कार्यवाही कर सके। विनय तिवारी सुशांत के केस के लिए 2 अगस्त को मुंबई पहुंचे थे और यहाँ पर उन्हें 14 दिन के क्वारंटाइन के लिए कह दिया गया था।

सुशांत के केस को लेकर हर घंटे नया अपडेट आ रहा है जिसकी वजह से यह केस काफी उलझ रहा हैं। ऐसे में नितीश कुमार की सीबीआई के लिए मांग करने के बाद अब देखना होगा की क्या इस केस को सीबीआई को सौप दिया जाएगा और आखिरकार क्या यह गुथी सुलझ पाएगी?

 Latest updates on Sushant Singh Rajput Death Mystery

Related Articles

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News