Kangana Ranaut.. Image Source: IANS

August 05 : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। उनकी टीम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है, और हर किसी के सवालों और कंगना पर लगाएं जा रहे आरोपों का जवाब बड़ी बेबाकी से दे रहीं हैं।

जब से कंगना ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया है तब से सोशल मीडिया पर कंगना की कई लोगों से बहस छिड़ी हुई है। और अब कंगना ने आदित्य ठाकरे को अपने निशाने पर ले लिया है।

बता दें आदित्य ठाकरे ने लगभग डेढ़ महीने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के केस में अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने इसे 'घटिया राजनीति' बताया है। जारी किए गए बयान में उन्होंने यह भी कहा कि, 'मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। मेरे भी इस इंडस्ट्री के साथ बहुत से संपर्क हैं। लेकिन वो कोई अपराध नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत शॉकिंग और दुखद है। मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है और महाराष्ट्र पुलिस पूरी दुनिया में मशहूर है।'

आदित्य के इस ट्वीट के बाद कंगना ने उनपर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने आदित्य ठाकरे के पिता उद्धव ठाकरे से कुछ सवालों के जवाब मांगे हैं।

कंगना ने ट्वीट कर लिखा, "देखिए तो कौन डर्टी पॉलिटिक्स की बात कर रहा है। आपके पिता जी को सीएम की कुर्सी कैसे मिली, यह अपने आप में डर्टी पॉलिटिक्स है। सब भूल जाइए और सुशांत सिंह राजपूत केस में अपने पिता जी से कुछ सवालों का जवाब लेकर आइए।'

कंगना ने जो सवालों के जवाब मांगे हैं वो है, (1) रिया कहां है? (2) मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की FIR दर्ज क्यों नहीं की? (3) फरवरी में जब सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पुलिस को आगाह किया था कि उनके बेटे की जान खतरे में है तो मुंबई पुलिस ने पहले ही दिन उनकी मौत को सुसाइड क्यों घोषित किया? (4) हमारे पास फॉरेंसिक एक्सपर्ट क्यों नहीं हैं या सुशांत के फोन रिकॉर्ड क्यों नहीं हैं? फोन रिकॉर्ड में क्यों नहीं निकाला गया कि मौत के एक हफ्ता पहले उन्होंने किस-किस से बात की?

(5) क्यों आईपीएस विनय तिवारी को जानबूझकर क्वारंटाइन किया गया? (6) सीबीआई जांच से क्यों सब लोग घबरा रहे हैं? (7) रिया और उसके परिवार ने सुशांत का पैसा कैसे लूट लिया?

कंगना ने आगे लिखा कि 'ये सारे सवाल पॉलिटिक्स से तो नहीं जुड़े हैं, कृपया करके इनका जवाब दें।'

 Latest updates on Sushant Singh Rajput Death Mystery

Related Articles

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News