Khushali Kumar . Image Source: Instagram/khushalikumar

August 06 : खुशाली कुमार ने कुछ दिन पहले ही अपनी पोयम "इश्क़ खुदा है" का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर अनाउंस किया था कि वो जल्द ही इस पोयम के साथ आने वाली है। "इश्क़ खुदा है" पोयम के बेहतरीन पोस्टर और टीज़र देखने के बाद ऑडियंस बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहीं थी।

खुशाली ने आज इस दिल छू लेने वाली पोयम का पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर जानकारी दी कि पोयम टी-सीरीज के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गई है। पोस्टर शेयर कर खुशाली ने लिखा, "क्या आप रूप से खुद को रिलेट करते हैं। #इश्क खुदा है टी-सीरीज पर रिलीज हो गया है।"

वही टी-सीरीज के ऑफीशियल हैंडल ने पोयम को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "एक कहानी प्यार की और एक दर्द की... क्या आप खुद को रूप से रिलेट कर सकते हैं? खुशाली कुमार की नई म्युज़िकल पोयम #इश्क खुदा है आउट नाऊ।"

इस म्युज़िकल पोयम को खुशाली कुमार और नवाब अहमद पर फिल्माया गया है। पोयम को खुशाली कुमार ने ही लिखा है जबकि इसमें गाने की कुछ लाइनें तुलसी कुमार ने गाया है। इस पोयम का म्युज़िक संजय-राजी ने कंपोज किया है।

इस पोयम में गाने की लाइनें बाबा बुल्ले शाह की है। बुल्ले शाह एक सूफी कवि और फिलोसॉफर थे और पूरी दुनिया में उन्हें “पंजाबी ज्ञानोदय का जनक” माना जाता था। बता दें खुशाली कुमार की इस कविता को खूब पसंद किया जा रहा है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News