Actor Kunal Khemu. Image Source: News Helpline

August 06 : कुणाल ने इंस्टा के जरिए इसकी जानकारी दी। ट्रेलर शेयर करते हुए कमेंट में लिखा,'अपराधी तैयार हैं पर अभय भी हैं दो कदम आगे। उसे इस मास्टरमाइंड को हराना पड़ेगा क्या वह कर पाएगा? ' साथ ही सिरीज से जुड़े सभी कलाकारों क़ो टैग किया।

जी 5 पर 14 अगस्त को रिलीज हो रही 'अभय' का सीजन 2 भी सीजन 1 की तरह इंटेन्स थिलर नजर आ रहा हैं। जहां स्पेशल टास्क फोर्स आॅफिसर अभय प्रताप सिंह केस को सुलझाते नजर आ रहें हैं। पर इस सीजन में केस को सुलझाने में खुद मास्टरमाइंड क्रिमीनल अभय का साथ दें रहा हैं वह भी एक शर्त पर।

'अभय सीजन 2' में क्रिमीनल के रूप में हैरान करने वाली कास्ट मौजूद हैं। इस सीजन कॉमेडी और रोमेंटिक किरदार निभानेवाले राम कपूर और चंकी पांडे एक खूंखार अपराधी के तौर पर दिख रहें हैं साथ ही लेडी मर्डरर बदिता बाग भी खूनी खेल खेल रहीं हैं। और इस थिलर गेम का मास्टरमाइंड राम कपूर का किरदार हैं, जिसका कोई नाम नहीं। राम कपूर एक मास्टरमाइंड गेम खेलते हुए अभय को 12 घंटे में एक अपराधी के पकड़ने के बदले एक बच्चे की जान बक्षने की शर्त रखता हैं।

वहीं चंकी पांडे भी एक ऐसे क्रिमीनल हैं जो खून करने के बाद मरे हुए इंसान की खोपड़ियां का क्लेकशन करते हैं। और बात करें लेडी मर्डरर की तो बदिता का किरदार को लस्ट के शिकार के रूप में दिखाया हैं जहां वह मर्दों का खून करती दिख रहीं हैं।

तीन अपराधियों से जुझते हुए बच्चों की जान बचाने का टास्क अब अभय को निभाना है। अभय के साथ टेलीविजन एक्ट्रेंस आशा नेगी और वेब सिरीज'मॉम' में नजर आ चुकी निधी सिंह स्पेशल टास्क फोर्स के आॅफिसर के रूप में नजर आएंगी।

केन घोष द्वारा निर्देशित वेब सिरीज 'अभय' यह एक इनवेस्टिगेटिव अफ़सर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपराधियों की मनोदशा समझता है। उसके अपने भी कुछ राज़ हैं, जिनकी वजह से केस अधिक चुनौतीपूर्ण बन जाता है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News