Sadak 2, Alia Bhatt, Mahesh Bhatt.. Image Source: IANS

August 06 : एक समय था जब लोग शुक्रवार का इंतजार करते थे , नयी फिल्म रिलीज़ के पहले दिन पहले शो को देखने के लिए। फिलहाल कोरोना के चलते अब सिनेमा हॉल में फिल्म तोह नहीं देख पा रहे लेकिन ott प्लेटफार्म पर फिल्म रिलीज़ का इंतजार अभी भी लोग करते हैं। आलिआ भट्ट , संजय दत्त , पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'सड़क 2 ' होगी 28 अगस्त को रिलीज़ सिर्फ डिज्नी + हॉटस्टार पर।

आलिआ भट्ट ने यह न्यूज़ अपने फैंस के साथ शेयर की और लिखा , "सड़क 2 , द रोड टू लव स्ट्रीमिंग ऑन @DisneyPlusHotstarVIP फ्रॉम 28 अगस्त "

'सड़क 2' को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने इस फिल्म के साथ 20 साल के बाद डायरेक्शन की कमान फिर अपने हाथ में संभाली। फिल्म 1991 में आयी फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है जिसमे संजय दत्त, पूजा भट्ट, सदाशिव अमरापुरकर मुख्य भूमिका में नजर आये थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई थी और इस फिल्म के म्यूजिक को लोग आज तक याद रखते हैं।

'सड़क 2' में संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिआ भट्ट, आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म रवि के डिप्रेशन की कहानी है की कैसे वह एक लड़की की मदद करता है जो एक गॉड मैन का सच दुनिया के सामने लाना चाहती हैं। फिल्म को मुकेश भट्ट ने प्रोडूस किया है और फिल्म को ऊटी,मुंबई ,मैसोर और उत्तराखंड में शूट किया गया है।

फिल्म को पहले मार्च 2020 में रिलीज़ किया जा रहा था लेकिन कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज़ को रोक दिया गया। उसके बाद डिज्नी + हॉटस्टार ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके बताया की यह फिल्म अब उनके प्लेटफार्म पर रिलीज़ की जायेगी।

फिल्म को आप डिज्नी +हॉटस्टार पर 28 अगस्त से देख सकेंगे।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News