Model Asim Riaz . Image Source: IANS News

August 06 : बिग बॉस फेम असिम रियाज ने इंस्टा स्टोरी के जरिए हादसे की जानकारी दी। असीम सुबह-सुबह साइक्लिंग कर रहें थे उसी वक्त बाइक पर सवार कुछ लोगों ने असीम को पीछे से टक्कर मार दीं। जिसकारण असीम गिर गए, और वह उन लोगों को नहीं देख पाए। असीम के घुटने, बांहों और हाथों पर चोट आई है ।

असीम ने विडीयो के जरिए घाव के कारण छीलें हुए घुटने और बाहों से निकल रहें खून की जानकारी दी। साथ हीं यह भी कहा,'कुछ भी हो आय विल नेवर स्टॉप!'

असीम ने घर में ही देसी इलाज कर घावों पर हल्दी लगाया हैं। वैसे बता दें,असीम फिलहाल अपने परिवार संग अपने होम टाउन में ही हैं। और वहीं से कई तस्वीरें पोस्ट करते दिख रहें हैं।

बिग बॉस फेम असीम हिमांशी खुराना संग जलद ही 'दिल को मैंने दी कसम' टी-सीरीज के अपकमिंग सांग में नजर आएंगे। असीम रियाज और हिमांशी खुराना फिचरींग सांग 10 अगस्त को रिलीज होने वाला हैं। टी-सीरीज ने इंस्टा हैंडल पर सांग का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,'प्यार के संग सब कुछ या प्यार के संग कुछ भी नहीं।' साथ ही असीम ने भी इंस्टा हैंडल पर इसकी जानकारी दी।

इससे पहले भी 10 जून को हिंमाशी और असीम पंजाबी गाने 'खयाल राखा कर' में साथ नजर आएं। बिग बॉस की फेमस जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहें हैं। ऐसे में दोनों कई म्यूजिकल विडियो में साथ-साथ फिचर होते नजर आ रहें हैं। हिमांशी और असीम की जोड़ी 'काला सोना नहीं' गाने में भी नजर आंए थें,जिसेंं नेहा कक्कड़ ने गाया। और यह गाना वर्ल्ड वाइड नंबर वन टेंड कर रहा था। गानों के साथ साथ दोनों फैशन मैगजीन कवर, में भी साथ नजर आ रहें हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News