Dia Mirza.. Image Source: IANS

August 06 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो टीएमएम नामक मैगज़ीन के कवर पेज पर नजर आ रही है। ये मैगज़ीन 2020 के अगस्त महीने की है। दिया अगस्त महीने की इस मैगज़ीन के कवर फोटो पर जंच रहीं हैं।

दिया ने टीएमएम मैगज़ीन के अगस्त एडिशन की कवर फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा, "वही करिए जो आपको पसंद हो, और आप जो करते हैं उससे प्यार करिए- एक मंत्र जिसकी वजह से मैं लाइफ में इतनी दूर आ गई हूँ। ये और बहुत कुछ मैंने टीएमएम मैगज़ीन के अगस्त डिजिटल एडिशन के लिए शेयर किया है। हैप्पी रीडिंग।"

दिया मिर्जा को नेचर के प्रति बहुत लगाव है, और वो नेचर को साफ सुरक्षित रखने की सलाह अपने फैंस को भी देती है। साथ ही दिया ग्लोबल से रिलेटेड हर इवेंट में शामिल होना पसंद करतीं है, नेचर के प्रति उनका लगाव, उन्हें अपनी प्रकृति के लिए कई काम करने के लिए उकसाता है।

बता दें कि दिया भले ही आज फिल्मी दुनिया में ज्यादा एक्टिव नहीं है, लेकिन नेचर के प्रति अपने कामों को लेकर दिया हमेशा चर्चा में बनी रहती है। दिया हमेशा पर्यावरण से जुड़े मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखतीं है।

दिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म "थप्पड़" में नजर आयीं थी। फिल्म में तापसी पन्नू भी लीड रोल में थी। फिल्म का डायरेक्शन अनुभव सिन्हा ने किया था।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News