'Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi' actor Sameer Sharma commits suicide.. Image Source: IANS

August 06 : टेलीविजन एक्टर समीर शर्मा बुद्धवार को मुंबई में मलाड स्थित अपने घर पर पंखे से लटकते पाएं गए। खबरों के मुताबिक उन्होंने दो दिन पहले ही सुसाइड किया था, लेकिन लोगों को इसकी भनक बुद्धवार की शाम को हुई। हालांकि समीर के घर से अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

एक्टर समीर शर्मा एक से एक हिट टेलीविजन शोज में काम कर चुके हैं। समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी है। हालांकि उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया अभी तक कुछ साफ नहीं हो पा रहा है।

जानकारी के अनुसार समीर मलाड में किराए पर रहते हैं। और ये मकान उन्होंने इसी साल फरवरी में किराए पर लिया था। और घर पर समीर अकेले ही रह रहे थे।

समीर टेलीविजन इंडस्ट्री के एक जाने माने एक्टर थे, उनके सुसाइड की खबर सुनकर उनके दोस्त, फैंस और आम जनता सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

समीर शर्मा ने कई टीवी शोज में काम किया था। शोज जैसे- कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर और भूतू में नजर आए थे।

और इन दिनों वे स्टार प्लस के शो "ये रिश्ते हैं प्यार के" में शौर्या महेश्वरी का किरदार निभा रहे थे। टीवी शोज के अलावा समीर ने कई फिल्मों में भी काम किया था।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News