Actor Mahesh Babu.. Image Source: IANS News

August 07 : फ़िल्म अभिनेता हैं महेश बाबू 9 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाते हैं। ऐसे में तेलगु फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू के जन्मदिन पर हर साल फैंस इक्ठ्ठा होकर खास अंदाज में महेश को जन्मदिन की बधाईयां देते हैं और महेश के जन्मदिन को त्योहार के रूप में मनाते हैं। कोरोनाकाल में इसी बात को ध्यान में रखते हुए महेश ने एक पोस्ट के जरिए आनेवाले जन्मदिन यानि 9 अगस्त के दिन फैंस को सावधानी बरतने और सोशल डिस्टेंनसिंग का पालन करने की विनंती की हैं।

महेश ने पोस्ट शेयर किया जो इंग्लिश एंव तमिल में हैं। इस पोस्ट में लिखा है,' मेरे प्रिय फैंस के लिए नम्र निवेदन विनंती। आप सभी का साथ पाकर मैं स्वंय को आभारी और भाग्यशाली मानता हूं, आप मेरे जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए जो भी अच्छा काम करते हैं मैं उन्हें हमेशा सराहता हूं। जैसा कि हम सब इस साल महामारी से जूझ रहें हैं, जहां सावधनी बरतना अनिवार्य है। अतः मैं अपने फैंस से यह विनंती करता हूं कि मेरे जन्मदिन पर किसी भी तरह की भीड़ और सोशल गैदरींग ना करें।कृपया अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहे। लव..महेश बाबू।'

कुछ इसी तरह से इंग्लिश और तमिल पोस्ट के जरिए महेश ने फैंस से विनंती की और अपनी जिम्मेदारी निभाई। कोराना संकट में फैंस और लोगों को कई बार नियमों का उल्लघंन करते देखा गया हैं। ऐसे में महेश के इस विनंती से उम्मीद है फैंस इन बातों का ध्यान रखेंगे।

वैसे बता दें,महेश बाबू एक भारतीय तेलुगू फ़िल्म अभिनेता हैं ' इनका जन्म 9 अगस्त 1975 चेन्नई ,तमिल नाडू में हुआ था ,इन्होंने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरूआत बाल्यकाल में ही कर दी थी 'उनकी 2003 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'ओक्काडू' समय की सबसे बड़ी तेलुगू फ़िल्मों में से एक थी उस फ़िल्म में इन्होंने एक युवा कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभाई थी ' फ़िल्म बाद में विभिन्न भारतीय भाषाओं में पुनर्निर्माण किया गया था। इनकी 2005 की फ़िल्म अथाडु तेलुगू सिनेमा में एक और उच्च कमाई के साथ अंतरराष्ट्रीय मान्यता प्राप्त थी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News