Kaamyaab movie poster. Image Source: IANS News

August 08 : 6 मार्च 2020 को भारत में रिलीज हुई संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' को भले ही बाॅक्स आॅफिस कलेक्शन के लिए बाघी 3 से क्लेश करना पड़ा हो पर क्रिटीक्स और दर्शकों ने इस फिल्म को खूब सराहा और पसंद किया हैं। संजय मिश्रा के 'कामयाब' की कामयाबी भी संजय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बजाय दर्शकों द्वारा मिल रहें प्यार, सम्मान और सपोर्ट के जरिए ही नापतें हैं। ऐसे में ही संजय ने एक विडियो शेयर कर फैंस से मिल रहें प्यार को शेयर किया।

संजय ने विडियो शेयर किया, जिसमें वराणसी का एक परिवार फिल्म की कामयाबी पर फिल्म की पोस्टर पर हार चढ़ाएं भगवान शिव की पूजा-अर्चना कर रहा हैं। शिवलिंग पर दूध-जल अर्पण करते हुए मंत्रो-उच्चारण के साथ बुजुर्ग विवाहित जोड़ा अपनी पोती संग इस आराधना में लगे हैं।

इस विडियो को शेयर कर संजय ने कैप्शन में फिल्म का डायलॉग लिखा,' शनिवार, रविवार और फिर नया सोमवार, इंजोईंग लाइफ और आॅप्शन क्या हैं?' इसी के साथ संजय ने आगे लिखा,' जय हो, 'कामयाब' को रजनीकांत बनाने वाले..जियो बनारस के राजा.. इंडियन ऑडियंस को पूरी टीम के तरफ से धन्यवाद!!' इसी के साथ पूरी स्टार कास्ट को इस पोस्ट में टैग किया।

वैसे बता दें, इस फिल्म की कहानी हिंदी सिनेमा के एक ऐसे साइड एक्टर की हैं । जो अपनी जिंदगी की 500 वीं फिल्म में यादगार किरदार करना चाहता हैं और हर हाल में 500 वीं फिल्म कम्पलीट कर एक रिकॉर्ड कायम करते हुए अपने करियर को कामयाब बनाना चाहता है।इस फिल्म की कहानी को हार्दिक मेहता ने लिखीं और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट एंव दृश्यम फिल्म ने प्रोड्यूस की हैं। इस फिल्म में संजय के अलावा दीपक डोबरीयाल, ईशा तलवार मुख्य भूमिका में हैं और नसीर खान सारिका सिंह सपोर्टिंग रोल में नजर आ रहे हैं।

वैसे बता दें इस फिल्म का वर्ल्ड प्रिमीयर 2018 में ही हो चुका है। 5 अक्तूबर 2018 के दिन 23 वीं बुसन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में यह फिल्म रिलीज की गई थी। वहीं भारत में इस फिल्म के पोस्टर को जनवरी 2020 में लांच किया गया और फिल्म को 6 मार्च 2020 में रिलीज किया गया। पर कोरोना संकट के चलते यह फिल्म थियेटर पर ज्यादा दिन नहीं चल सकी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News