Priyanka Chopra, Nick Jonas.. Image Source: IANS

August 10 : प्रियंका चौपड़ा ने निक के पुश अप्स करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। जिसमें प्रियंका भी हिस्सेदारी देती हुई दिखाई दे रही है। प्रियंका ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'पुश अप्स मेरे फेवरेट एक्सरसाइज हैं।' इसके साथ ही निक को टैग किया।

वहीं प्रियंका द्वारा शेयर की गई तस्वीर की बात करें तो, निक पुश अप्स कर रहें और प्रियंका उनकी पीठ पर बैठे हुए निक के एक्सरसाइज का मजा उठा रहीं हैं। प्रियंका के इस पोस्ट को उर्वशी रौतेला ने कमेंट और लाइक किया साथ ही फैंस भी प्रियंका की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में दोनों ने अपने नए फैमिली मेबर को घर में वेलकम किया। यह फेमिली मेंबर और कोई नहीं उनका पेट डॉग हैं। जिसका नाम उन्होंने 'पांडा' रखा। दोनों ने अपने इंस्टा हैंडल पर तस्वीर शेयर कर पांडा का वेलकम किया।

वैसे बता दें प्रियंका ने भी 2020 मूड चैंलेज एक्सेपट किया था। प्रियंका ने फोटोज के कोलाज को शेयर किया। जिसमें जनवरी में प्रिंयका का एक्सप्रेशन नॉर्मल खूशी भरी जिंदगी वाला है, फरवरी में जैसे ही कोराना की जानकारी मिली तो वहां फोन पर टेंन्सड़ नजर आ रहीं हैं, मार्च में पूरी तरह उदासी वाला चेहरा, अप्रैल और मई में रोते हुए एक्सप्रेशन की तस्वीर हैं तो जून में वह रिलेक्स चील करती हुई नजर आ रहीं हैं। और फिर आता हैं जुलाई, अगस्त, सितम्बर में सेम टू सेम एक्सप्रेशन जहां प्रियंका सिर पर गिलास फोड़ती नजर आ रहीं हैं।

इस कोलाज को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा,'2020 सेम..' साथ ही अमेरिकन हालीवुड एक्टैसस रीज विदरस्पून, मिंडी केलींग, और कैरी वॉशिंगटन को भी टैग किया। इन तीनों अभिनेत्रियों ने भी इस चैलेंज को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया जहां वह भी एक्सप्रेशन देती दिख रहीं हैं।

हाल ही में प्रियंका ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 20 साल पूरे किए थें। जिसके सेलिब्रेशन में प्रियंका ने 'फेमिना मिस इंडिया,2000' के दिनों को याद करके 20 साल पूरे होने की खुशी को सेलिब्रेट किया। प्रियंका ने आइजीटीवी विडियो शेयर करते हुए लिखा,' फेमिना मिस इंडिया 2000.. ऑलराइट गाइज,हम यह कर रहें हैं!!! मैं मिस इंडिया पीजेंट इन 2000 के फुटेजस को देख रहीं हूं, जहां से इन सब की शुरुआत हुई थी, अगर आपने पहले यह कभी नहीं देखा तो आपके लिए यह एक ट्रिट जैसा हैं।' साथ ही हैशटैग 20इन2020 और मीस इंडिया ओआरजी को टैग किया।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News