Kangana Ranaut.. Image Source: IANS

August 10 : कंगना रनौत और उनकी टीम हर दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी को अपने कटाक्ष के माध्यम से निशाने पर लेती हैं। तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी ग्रेड अभिनेत्री कहने के बाद अब इस बार उनके निशाने पर आये है रणबीर कपूर , दीपिका पादुकोण और आयुष्मान खुराना।

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा की कैसे रणबीर कपूर ने एक के बाद एक फ्लॉप फिल्म दी है लेकिन मीडिया हमेशा उन्हें प्यार करता है , वही सुशांत और कंगना की एक फिल्म फ्लॉप होने के बाद ही उनका मजाक बनाया जाता हैं। इस पर कंगना ने जवाब दिया ,"रणबीर कपूर एक सीरियल स्कर्ट चैसर है लेकिन कोई उन्हें रेपिस्ट नहीं कहता। दीपिका ने खुले आम अपने आप को डिप्रेशन का मरीज बताया है लेकिन कोई उन्हें सायको या चुड़ैल नहीं कहता। इस तरीको के नाम से सिर्फ एक्स्ट्राऑर्डिनरी आउट साइडर को ही बुलाया जाता है जो छोटे शहरों और विनम्र परिवारों से आते है।"

इतना ही नहीं ,कंगना ने इंडस्ट्री के सबसे चहिते आउट साइडर आयुष्मान खुराना पर भी निशाना साधा।

आयुष्मान ने रिहा चक्रबोर्ती के स्टेटस पर कमेंट किया था जिसके बाद KRK ने उनके खिलाफ ट्वीट किया और लिखा ,"आयुष्मान खुराना रिहा चक्रबोर्ती और नेपो किड्स का इसलिए साथ दे रहा हैं - 1 ) उसको खुद बॉलीवुड में सर्वाइव करना हैं।, 2 ) वह यश राज का आर्टिस्ट है, 3 ) सुशांत सिंह उसका कॉम्पिटिटर था। तुम चिंता न करो खुराना. तुम्हारी फिल्में भी आएँगी और पब्लिक तुम्हे सही जवाब देगी। आल द बेस्ट"

कंगना ने इस पर लिखा, "जो चापलूस आउट साइडर होते है, वे माफिया को सिर्फ एक वजह के लिए सपोर्ट करते है और वह वजह है उनकी सामान्यता। उनसे किसी को कोई डर नहीं होता और वह कुछ लोगों के, जैसे की कंगना और सुशांत के झगड़ो का फायदा उठाते है और उनका मजाक बनाते हैं।"

सुशांत की मौत के बाद से कंगना ने मूवी माफिया को लेकर काफी कुछ कहा है और उन्होंने करन जोहर, आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट और जावेद अख्तर पर इल्जाम लगाया है की ये लोग अपने हिसाब से इंडस्ट्री चलाना चाहते हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News