lia Bhatt-starrer 'Sadak 2' poster launched, netizens want to boycott film.. Image Source: IANS

August 10 : ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने कुछ दिन पहले ही अपनी आने वाली कुछ फिल्मों की अनाउंसमेंट की थी, और इस लिस्ट में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की अपकमिंग फिल्म "सड़क 2" का भी नाम शामिल हैं। अभी हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट अनाउंसमेंट की थी, और अब जानकारी सामने आयीं कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होने वाला है।

काफी लंबा इंतजार करने के बाद, आखिरकार अब फाइनली ऑडियंस इस फिल्म के ट्रेलर को कल देख पाएंगे। फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट की जानकारी देते हुए मेकर्स ने फिल्म से आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज कर दिया है।

आलिया भट्ट ने अपने फैंस को ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी देते हुए सभी का फर्स्ट लुक पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म से संजय दत्त का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर आलिया ने कैप्शन दिया, "तेरी बंदूक की नली में मुझे जन्नत नजर आतीं है। सड़क 2 का ट्रेलर कल रिलीज होगा।"

आलिया ने अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "असली हिम्मत वो होती है, जो डर के बावजूद भी जुटानी पड़ती है। सड़क 2 का ट्रेलर कल रिलीज होगा।"

आलिया ने आदित्य रॉय कपूर का भी पोस्टर शेयर किया है। आदित्य का पोस्टर शेयर कर कैप्शन में आलिया ने लिखा, "इश्क़ कमाल.... जिस तन लगया, इश्क़ कमाल। #सड़क 2 ट्रेलर कल रिलीज होगा।"

फर्स्ट लुक की बात करें को संजय दत्त पोस्टर में काफी गंभीर लुक में नजर आ रहें हैं। वही आलिया भट्ट भी अपने फर्स्ट लुक पोस्टर में सीरियस लुक में नजर आ रही है। आदित्य रॉय कपूर पोस्टर में स्माइल करते हुए एकदम चिल मूड में दिखाई दे रहें हैं।

बता दें कि 'सड़क 2' 1991 में आई पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है। विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, जिशू सेनगुप्ता और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म का डायरेक्शन महेश भट्ट ने किया है। फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News