Aamir Khan's 'Lal Singh Chadha' to be released on 2021 Christmas!. Image Source: IANS

August 10 : सुपरस्टार आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उन्हें अब इस फिल्म के लिए एक साल का लंबा इंतजार करना होगा, क्योंकि फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है।

कोरोना वायरस के कारण इतने दिनों से फिल्म की शूटिंग ना हो पाने की वजह से मेकर्स ने यह फैसला लिया है। हालांकि एकबार फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, और शूटिंग करने आमिर खान तुर्की पहुंच गए हैं। अभी हाल ही में आमिर खान की तुर्की एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

पहले यह फिल्म 2020 की क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 2021 में रिलीज़ होगी। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "नई रिलीज़ डेट....... # लाल सिंह चड्ढा.... स्टारर आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म अब 2021 की क्रिसमस पर रिलीज़ होगी... कोस्टार मोना सिंह....।"

आपको बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फोरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है। फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार विजय सेतुपति और एक्ट्रेस मोना सिंह भी अहम किरदार में दिखाई देगी। 'लाल सिंह चड्ढा' को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने फिल्म 'सिक्रेट सुपरस्टार' को डायरेक्ट किया था।

फिल्म को आमिर खान और उनकी पत्नी किऱण राव वायाकॉम 18 स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये तीसरी बार होगा जब ऑडियंस आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखेंगे। इससे पहले दोनों "थ्री इडियट्स" और "तलाश" जैसी फिल्म में एक साथ काम कर चुके हैं। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News