Janhvi Kapoor. Image Source: IANS News

August 11 : जान्हवी कपूर अपने अपकमिंग फिल्म 'गुंजन सक्सेना' कल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होनी हैं। ऐसे में जान्हवी फिल्म की डिजीटल प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। और साथ ही रीयल गुंजन के साथ कई तस्वीरें और उनकी यादों को शेयर कर रहीं हैं। वहीं जान्हवी ने एअर फोर्स पायलेट गुंजन सक्सेना के साथ अपनी निजी जिंदगी की समानता को दर्शाते हुए पापा संग एक तस्वीर पोस्ट कीं।

जान्हवी ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा,' मैं और गुंजन मेम कई चीजों में समानता रखते हैं, जैसे दोनों को डेजर्ट पसंद हैं, दोनों के लंबे-लंबे हाथ हैं और हम दोनों के पास दुनिया के बेस्ट पिता हैं।.. मेरे सबसे बड़े चीअर लीडर..लव यू..सॉरी आपको परेशान करने के लिए।'

वहीं तस्वीर की बात करें तो ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में बोनी कपूर जान्हवी को प्यार करते हुए उसके हाथ चुमते नजर आ रहें हैं और जान्हवी मुस्कुराते हुए पापा को देख रहीं हैं।

जान्हवी के इस पोस्ट पर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट कर प्यार जताया , वहीं कार्तिक आर्यन ने कमेंट करते हुए लिखा,'क्या मैंने यह पढ़ा... सॉरी आपको परेशान करने के लिए?' और जान्हवी ने रिप्लाय में कहा, 'अगर तुम्हें पता हैं तो हां।' साथ में खुशी ने भी पोस्ट कर लिखा,' तुम क्यूट रसगुल्ला लग रहीं हों।'

वैसे बता दें, जान्हवी की अपकमिंग फिल्म 'गुंजन सक्सेना' 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रीलीज हो रहीं हैं, जिसका प्रमोशन भी जान्हवी डिजीटल प्लेटफार्म पर कर रहीं हैं। धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में अंगद बेदी, पंकज त्रिपाठी,विनीत कुमार सिंह और मानव विज भी नजर आएंगे और शरन शर्मा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News