Sanjay Dutt. . Image Source: IANS News

August 12 : बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने मंगलवार को एक चौकाने वाला खुलासा किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते वो कुछ दिनों तक काम से दूर रहेगें। और अब कोमल नाहटा ने एक बेहद चौकाने वाला खुलासा किया कि संजय दत्त को लंग्स कैंसर हुआ है, जिसकी वजह से कुछ समय के लिए उन्होंने काम से ब्रेक लिया है।

कोमल नाहटा ने ट्वीट कर लिखा, "संजय दत्त को लंग्स कैंसर हुआ है। उनके स्पीडी रिकवरी के लिए प्रार्थना करिए।" ये खबर सुनकर ही फैंस ट्वीट कर संजय के लिए दुआएँ मांग रहे हैं, और उनके जल्द स्वस्थ होकर वापस आने की कामना कर रहे हैं।

अभी हाल ही एक्टर संजय दत्त को सांस लेने में हो रही तकलीफ के चलते लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, और फिर दूसरे दिन उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया था। बता दें कि 8 अगस्त को संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट कराया गया था। और 10 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे। हॉस्पिटल में उनका कोरोना टेस्ट भी हुआ था जो नेगेटिव आया था।

संजय दत्त ने मंगलवार को जो बयान जारी किया था, उसमें उन्होंने लिखा, "हैलो दोस्तो, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते अपने काम से कुछ समय का ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाहता हूं कि वो परेशान ना हो और कुछ भी फालतू का अंदाजा ना लगाएं। आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा।"

रिपोट्स की माने तो संजय दत्त अपना इलाज करवाने के लिए अमेरिका रवाना हो चुकें है। वही उनकी पत्नी मान्यता अपने दोनों बच्चों के साथ दुबई में फंसी हुई है।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News