Actor Amit Sadh.. Image Source: IANS

August 12 : 10 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज "ब्रीद: इनटू द शैडोज़" में अमित साध और नित्या मेनन ने एकसाथ काम किया था। वेब सीरीज में नित्या मेनन ने अभिषेक बच्चन की वाइफ का किरदार निभाया था। और वही अमित साध एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएं थे। "ब्रीद: इनटू द शैडोज़" सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया और साथ ही अभिषेक बच्चन, अमित साध और नित्या मेनन के किरदार को भी खूब सराहा जा रहा है।

एक्टर अमित साध ने सोशल मीडिया पर अपनी को-स्टार नित्या मेनन के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए उन्हें अपना फेवरेट परसन बताया है। दरअसल अमित साध ने नित्या मेनन के साथ अपने सोशल मीडिया पर "ब्रीद: इनटू द शैडोज़" के एक सीन की तीन तस्वीरें शेयर की है।

फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा, "बहुत सारे लोगों ने इस सीन को पसंद किया। जब मैं और नित्या इस सीन पर काम कर रहे थे तो वहां पर एक अलग तरह की एनर्जी थी। वहां हमारे साइलेंस में भी एक कंफर्ट था। अलग ह्यूमन बींग, अलग मेथड्स, एक अलग अप्रोच और फिर भी हमने एक महसूस किया।"

आगे अमित ने लिखा, "उनके आसपास के लोगों के प्रति उनकी साधारणता और सत्यता के कारण ही वो मेरी सबसे फेवरेट परसन में से एक है। वो एक्टिंग को बहुत आसान बना देती है। और एक एक्टर होने के नाते मैं उनको धन्यवाद कहना चाहता हूं, उन्होंने मेरे अंदर इमोशन और वाइब्रेशन की फीलिंग जगाई, जिसे मैं अपने पूरे करियर में एक्शन और कट के बीच महसूस नहीं कर पाया था, इसके लिए मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। एक अच्छा दोस्त होने के लिए मैं उनको धन्यवाद देता हूं। वह बहुत ही अमेजिंग परसन है जिससे मैं इंस्पायर होता हूं।"

अमित साध के इस पोस्ट पर नित्या मेनन ने रिप्लाई भी किया है, उन्होंने लिखा, "अमित!! मैं भी यही महसूस करती हूं। इस सीन में गिव और टेक का एक्सपीरियंस भी मैनें पहली बार दूसरे एक्टर से लिया। और इसके लिए थैंक्यू। चलों कई और प्रोजेक्ट भी करते हैं।"

बता दें इस वेब सीरीज को मयंक शर्मा ने डायरेक्ट

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News