Actor Jaqueline Fernandez. Image Source: IANS

August 12 : वैसे तो बहुत पहले से ही लोगों के बीच अफवाहें फैली थी कि सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस जल्द ही "किक" का सीक्वल लेकर आ रहें हैं। लेकिन फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला ने मंगलवार को इस बात पर मुहर लगा दी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने मंगलवार को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। जैकलीन के इस खास दिन पर एक बड़ी खबर सामने आयीं है, और वो खबर यह है कि, किक 2 की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया गया है। फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला ने इसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट जैकलीन फर्नांडीस के बर्थडे पर कर दी है।

साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने अपने ऑफीशियल ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, "जैकलीन फ़र्नांडिस के जन्मदिन पर बहुत मज़ा आया, क्योंकि साजिद नाडियाडवाला ने सुबह 4 बजे किक 2 की स्क्रिप्ट लॉक कर दी है। वर्दा नाडियाडवाला, इस बड़ी ख़बर के लिए धन्यवाद। नाडियाडवाला ग्रैंडसन का परिवार सलमान और जैकलीन को किक करते हुए देखने के लिए बेताब है।"

वही वर्दा नाडियाडवाला के ट्वीट कर लिखा, "यह रहा तुम्हारा बर्थडे गिफ्ट, जो हमेशा याद रहेगा। यह एलान करते हुए बहुत ख़ुशी है कि साजिद नाडियाडवाला ने सुबह 4 बजे किक 2 की स्क्रिप्ट लॉक कर ली है और तुम्हारे लिए बेहद शानदार रोल लिखा है। सलमान ख़ान की किक 2 जल्द शुरू होने वाली है। वेलकम बैक।"

वर्दा के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जैकलीन ने लिखा, "किक 2 के लिए इंतजार नहीं कर पा रहीं हूं मेरी वर्दू।"

हालांकि सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस के अलावा फिल्म में और कौन नजर आएगा, इसकी अनाउंसमेंट अभी नहीं की गई है। बता दें "किक 2" 25 जुलाई 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म "किक" का सीक्वल है। इसके पहले पार्ट में भी सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस की जोड़ी नजर आयीं थी, और दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई थी|

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News