lia Bhatt-starrer 'Sadak 2' poster launched, netizens want to boycott film.. Image Source: IANS

August 12 : कल पूरा दिन ऑडियंस ने इंतजार किया 'सड़क 2' के ट्रेलर रिलीज़ का क्यूंकि फिल्म की टीम ने वादा किया था की 11 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा लेकिन संजय दत्त के लंग कैंसर के डायग्नोसिस की वजह से इसको पोस्टपोन किया गया। फिल्म का ट्रेलर अब रिलीज़ हो गया है और ट्रेलर देखकर लोगों में फिल्म देखने का उत्साह और बढ़ गया हैं।

आलिआ भट्ट ने फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा, "#सड़क2 ट्रेलर आउट। तीन स्ट्रीम्स, तीन कहानियां, एक सफर। देखिये #सड़क 2 ट्रेलर"

फिल्म के ट्रेलर में आपने देखा की कैसे रवि अपने प्यार को खोकर जीने की उम्मीद छोड़ चुका है लेकिन फिर उसकी जिंदगी में एक लड़की आती है और वह दोनों मिलकर एक सफर पर निकल पड़ते हैं। फिल्म में संजय दत्त, आलिआ भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म 1991 में आयी फिल्म सड़क का सीक्वल है जिसमे संजय दत्त , पूजा भट्ट और सदाशिव अमरापुरकर लीड रोल्स में नजर आये थे।

इस फिल्म के साथ महेश भट्ट ने 20 साल के बाद डायरेक्शन की कमान फिर से संभाली हैं। फिल्म की कहानी है एक लड़की की जो एक ढोंगी बाबा जो एक आश्रम चलाता है , उसका सच दुनिया के सामने लाना चाहती है और कैसे इस सफर में तीन जिंदगी एक दूसरे से मिल जाती हैं। फिल्म को मुकेश भट्ट ने प्रोडूस किया है और फिल्म को ऊटी, मुंबई , मैसोर और उत्तराखंड में शूट किया गया है।

फिल्म में मकरंद देशपांडे एक ढोंगी बाबा के रूप में नजर आएंगे और फिल्म में गुलशन ग्रोवर और अब्दुल कादिर अमिन सपोर्टिंग रोल में दिखेंगे।

फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News