Abhishek Bachchan at Bol Bachchan Promotion on Zee Lil Champs. Image Source: IANS

August 12 : अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी दादी 'तेजी बच्चन' की फ़टो शेयर कर उन्हें याद किया और जन्मदिन की बधाईयां दीं। तेजी बच्चन हरिवंश राय बच्चन की पत्नी के अलावा समाज सुधारक और इंदिरा गांधी की विश्वासू मित्र के तौर पर भी जानी जाती थीं।

अभिषेक ने दादी की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर लिखा, ' हैप्पी बर्थडे दादी.. आय मिस यू' अभिषेक के इसी पोस्ट पर बहन श्वेता बच्चन ने भी कमेंट कर दादी को याद किया।

तेजी बच्चन को गुजरे कई साल हो चुके हैं, लेकिन उनकी हर पुण्यतिथि और जयंती पर अमिताभ भी उन्हें जरूर याद करते हैं। हर बार वह भावुक पोस्ट्स लिखते हैं, जो उनके फैंस को भी इमोशनल कर देते हैं। हालांकि, एक बार खुद अमिताभ सबके सामने अपने आंसू नहीं रोक पाए थे और वजह थी उनकी मां की आवाज।

दरअसल, केबीसी शो करने के दौरान जब ऐक्टर का बर्थडे पड़ा, तो उन्हें सरप्राइज देने के लिए शो के मेकर्स ने शूटिंग के दौरान ही अमिताभ को उनकी मां तेजी बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू सुनाया। इसमें वह अपने बेटे अमिताभ की तारीफ करती और पति हरिवंश राय बच्चन की कविता गाती सुनाई दी थीं। इस आवाज को सुनते ही अमिताभ भावुक हो गए थे और उनकी आंखें भीग गई थीं।

वैसे बता दें बच्चन परिवार अब कोरोना संक्रमण से मुक्त हो चुका हैं, जहां उन्होंने कोरोना की लड़ाई से जीत हासिल की और घर पर लौट आएं। सभी ने अपने फैंस, दर्शकों और डाक्टरों का धन्यवाद भी इंस्टा पोस्ट के जरिए किया।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News