Sushant Singh Rajput. Image Source: IANS News

August 13 : सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके केस को लेकर हर दिन नयी खबर बाहर आती है। हर दिन कुछ नया खुलासा होता है जिसकी वजह से यह केस काफी उलझता जा रहा है। अभी हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की डायरी बहार आयी है जिसकी वजह से काफी नए खुलासे हो रहे हैं। एक तरफ डायरी में सुशांत ने साल 2020 के प्लान बना रखे है तोह वही उस डायरी में दो नाम सामने आये है , पंकज दुबे और श्रद्धा। आइये आपको बताते है की आखिर यह दोनों लोग कौन है और सुशांत की डायरी में इनका क्या जिक्र हुआ।

सुशांत की डायरी में उन्होंने पंकज दुबे और श्रद्धा, उनकी बीवी को लेकर लिखा हुआ है की कैसे वह अपने एक प्रोजेक्ट के लिए दोनों को अपने साथ काम करवाना चाहते थे और वह उन्हें अपने प्रोजेक्ट का क्रिएटिव हेड बनाना चाहते थे। पंकज दुबे और श्रद्धा का नाम सामने आने पर लोगों ने यही सवाल उठाया की आखिर यह दोनों लोग कौन हैं ? आपको बता दे की पंकज और श्रद्धा , सुशांत के कॉलेज के टाइम के दोस्त है जब वह दिल्ली में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

श्रद्धा और प्रियंका, सुशांत की बहन एक साथ एक क्लास में थी और सुशांत उन दोनों के काफी करीब थे। श्रद्धा जो आज पंकज जी बीवी है उस समय में वह उनकी गर्ल फ्रेंड थी। यह चारो लोगों एक दूसरे के काफी करीब थे और चारो ने मिलकर उस समय 'मुखौटा' नाम का एक थिएटर ग्रुप भी शुरू किया था।

अब जब पंकज का नाम उनकी डायरी में सामने आया है तोह पंकज ने भी एक बड़ा खुलासा किया है की सुशांत और वह हमेशा से काफी अच्छे दोस्त थे लेकिन पिछले एक साल से सुशांत कुछ अलग तरीके से रहने लग गए थे। जब से रिहा उनकी जिंदगी में आयी थी , रिहा ने मानो उनकी जिंदगी पर कब्ज़ा कर लिया था। कभी भी अगर उन्हें सुशांत से बात करनी होती थी तोह वह फ़ोन पहले रिहा उठाती थी और उसके बाद सुशांत से बात हो पाती थी। इस वजह से पंकज और उनकी बीवी ने यह फैसला लिया था की वे अब सुशांत से तब बात करेंगे जब रिहा उनके साथ न हो।

पंकज ने बताया है की वह यह विश्वास ही नहीं कर सकते की सुशांत जैसा खुशहाल इंसान कभी यह कदम उठा सकता है. थोड़े समय पहले उनकी सुशांत से बात चीत हुई थी लेकिन सुशांत से बात करके ऐसा बिलकुल नहीं लगा था की सुशांत ऐसा कुछ कर लेगा।

पंकज दुबे के इस खुलासे से फिर एक बार यह बात साबित हो गयी है की रिहा ने पूरी तरह से सुशांत की जिंदगी पर काबू कर लिया था। आज देश की जनता इस केस की निष्पक्ष जांच की मांग कर रही है जिसके बाद वे सब मिलकर सुशांत को आखरी अलविदा कह सके।

 Latest updates on Sushant Singh Rajput Death Mystery

Related Articles

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News