Actor Vidyut Jammwal. Image Source: IANS

August 14 : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में काफी बदलाव आ रहे हैं। इंडस्ट्री में जहाँ आउट साइडर को कोई पूछता नहीं था, वहां अब उनके काम की सराहना हो रही हैं। जो लोग पहले आँखे बंद करके सिर्फ स्टार किड्स को फॉलो करते थे, वे लोग अब असली टैलेंट का तहे दिल से स्वागत कर रहे है और आउट साइडर को वह इज्जत और प्यार मिल रहा है जिसके वे हमेशा से हक़दार थे।

विद्युत् जामवाल को आज तक इंडस्ट्री के टॉप हीरो का दर्जा नहीं दिया गया, भले ही उन्होंने अच्छी हिट फिल्में दी हैं। पर अब उन्हें ऑडियंस का प्यार बखूबी मिल रहा हैं। आज विद्युत् की फिल्म 'खुदा हाफ़िज़' डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही है और उस से पहले उनके फैंस ने ट्विटर पर एक ट्रेंड शुरू किया #सपोर्ट आउटसाइडर सपोर्ट विद्युत्।

लोग इस ट्रेंड को पूरी तरह से फॉलो कर रहे है और अपील कर रहे है की सभी इस फिल्म को जरूर देखे. इस ट्रेंड की वजह से विद्युत् की फिल्म की विएवेरशिप को काफी बढ़ावा मिलेगा। जहाँ एक तरफ लोग विद्युत् की फिल्म को सपोर्ट कर रहे है और फिल्म के ट्रेलर को 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले है वही सुशांत के चाहने वालो ने 'सड़क 2 ' के ट्रेलर को सबसे ज्यादा डिस लाइक होने वाला ट्रेलर बना दिया हैं।

फिल्म 'खुदा हाफ़िज़ ' सच्ची घटनाओ पर आधारित है और यह एक रोमांटिक एक्शन थ्रिलर है. फिल्म को फारूक कबीर ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म में आहना कुमरा, शिवालिका ओबेरॉय, अनु कपूर और शिव पंडित भी नजर आएंगे।

फिल्म 14 अगस्त से शाम 7:30 बजे डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News