Aditi Rao Hydari and John Abraham. Image Source: IANS

August 26 : पिछले हफ्ते, खबर आयी थी की अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की आगामी फिल्म जो की एक क्रॉस बॉर्डर रोमांटिक फिल्म है, उसकी शूटिंग फिर से 24 अगस्त से शुरू होगी। आज फिल्म के मेकर्स ने फिल्म से जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी का फर्स्ट लुक शेयर किया हैं।

फिल्म के प्रोडूसर टी सीरीज ने सोशल मीडिया के अपने ऑफिशल पेज पर यह लुक शेयर किया और लिखा, " जॉन अब्राहम और अदिति राओ हैदरी का फर्स्ट लुक आउट, अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत की फिल्म से। फिल्म को काश्वी डायरेक्ट कर रही हैं। फिल्म में ये दोनों स्पेशल रोल अदा करते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म क्रॉस बॉर्डर बेस्ड एक प्रेम कहानी है।"

इस फर्स्ट लुक में दोनों ही एक्टर्स कमाल लग रहे हैं। जॉन के फैंस तो इस लुक से बेहद खुश है क्यूंकि उन्होंने जॉन को इस अवतार में कभी नहीं देखा है। वही अदिति की सादगी हमेशा की तरह आपका दिल जीत लेगी।

फिल्म एक क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी है जिसमे अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की शूट कोरोना से पहले चल रही थी लेकिन लॉक डाउन के चलते शूट को रोकना पड़ा। अब टीम ने 24 अगस्त से फिर से शूट शुरू किया है। यह शूट अभी 10 दिन के लिए चलेगा और उसके बाद सितम्बर के अंत में 4 दिन के लिए फिर से शूट किया जाएगा।

फिल्म को काशवी नायर डायरेक्ट कर रही है और फिल्म को जॉन अब्राहम, भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, मोनिशा अडवाणी, निखिल अडवाणी, मधु भोजवानी मिल कर प्रोडूस कर रहे हैं। फिल्म में नीना गुप्ता और कवलजीत सिंह भी सपोर्टिंग रोल में नजर आने वाले हैं।

Latest Hindi News

You May Like

Latest Video News:

Entertainment News

Latest News